News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भगत सिंह के शहादत दिवस पर आप नेता जनार्दन सिंह ने कहा की दमनकारी सरकार को अब उखाड़ फेंकने की जरूरत है

पूरा देश आज शहीदे आजम भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस मना रहा है ,आज उसी क्रम में भोजपुर में सक्रिय आम आदमी पार्टी भी शहीदे आजम भगत सिंह के शहादत दिवस को बड़ी हर्ष उल्लास के साथ मना रहा है!

वही इनके विचारों को मानने और उनके विचारों पर चलने के लिए प्रतिबद्ध रहे ,आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया, वही इस कार्यक्रम को वीर कुंवर सिंह किला मैदान के प्रांगण में रखा गया था जहां कार्यक्रम का संचालन जनार्दन सिंह के द्वारा किया गया!

जनार्दन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें संकल्प लेने की जरूरत है की देश के लिए जिस प्रकार शहीदे आजम भगत सिंह ने प्राणों की आहुति देकर अंग्रेजों के चंगुल से इस हिंदुस्तान को छुड़ाया ,आज वैसी ही आपूर्ति इस देश के लिए देश की कोढी़या सरकार को हटाकर देनी होगी !

Advertisement

जो दमनकारी नीतियों से देश में पनप रहे हर आंदोलन को ध्वस्त कर देना चाहती है, सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर भगत सिंह की तरह खड़े होने वाले देश के महान शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल के अंदर डाल दिया जिन्होंने देश को विश्व गुरु बनाने की एक बेहतर पहल की थी, वही देश को एक बेहतर स्वास्थ्य का मॉडल देने वाले सत्येंद्र जैन जैसे लोगों को अंदर डाल दिया गया , जिन्होंने स्वास्थ्य का मॉडल दिल्ली में देकर देश को यह दिखा दिया कि अगर सरकार चाहे तो यह देश स्वास्थ्य और शिक्षा से दूर नहीं हो सकता हमारे देश की गरीब जनता इससे मरहूम नहीं हो सकती ,आज हजारों रुपए लाखों रुपए खर्च करने पड़ते हैं !

शिक्षा और स्वास्थ्य के ऊपर लेकिन भगत सिंह के विचारों वाले दिल्ली की सरकार ने यह सब कुछ मुफ्त में देकर दिखा दिया कि नियत सही होनी चाहिए कोई भी काम संभव हो सकता है, वही इस कार्यक्रम में मनोज कुमार विनोद कुमार सिंह संजय कुमार सिंह ,अरुण कुमार सिंह, मनोज कुमार शाह ,रामगति सिंह कुशवाहा ,ओम प्रकाश यादव जैसे तमाम बड़े नेता मौजूद रहे !

Advertisement
Advertisement

Related posts

संजय सिंह ने कोर्ट से कहा सर मुझे…रातभर लॉकअप के बाहर सुलाया गया

News Times 7

रजनीकांत की मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा नहीं है कोई बड़ी समस्या

News Times 7

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल शूटआउट कांड में अभी तक 6 लोगों की मौत, गुड्डू मुस्लिम समेत 3 हैं फरार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़