News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू-कश्मीर में बीते 36 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया

जम्मू-कश्मीर में बीते 36 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया

पिछले 36 घंटे में जम्मू कश्मीर में 10 आतंकियों का खात्मा हो किया जा चुका है. इससे पहले पुलवामा में 3 और शोपियां में 4 आंतकियों मारे गए थे.

जम्मू-कश्मीर में बीते 36 घंटों में 10 आतंकियों का सफाया, श्रीनगर में 3 आतंकी ढेर, एक ASI शहीद

श्रीनगर:  श्रीनगर के पंथा चौक में सुरक्षा बलों ने आज तड़के आतंकियो के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया . इस कार्रवाई में पुलिस का एक एएसआई बाबू राम की मौत हो गई . पंथा चौक के पास पुलिस और सीआरपीएफ के नाके पर शनिवार देर रात आतंकियों ने फायरिंग कर दी . बाद में सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षा बलों से घिरा देख आतंकियों ने फिर से गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी करवाई में तीनों आतंकी मारे गए.

इससे पहले शनिवार को पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी को मार गिराया था . इस ऑपरेशन में सेना के एक जवान की भी मौत हो गई थी . वही शुक्रवार को शोपियां में अल बदर के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था. 36 घंटे में अब तक जम्मू कश्मीर में 10 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है. जबकि सुरक्षाबलों के दो जवान भी शहीद हुए हैं.

Advertisement

शनिवार को पुलवामा  में सुरक्षाबलों की आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे.सीआरपीएफ की जॉइंट टीम, सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स (50 RR) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था. मारे गए आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी है. वहीं शुक्रवार को ही शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया था.

बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है. इस महीने पुलवामा में ही कई आतंकियों को मार गिराया गया है. उनके पास से काफी असलहा भी बरामद किया गया. सुरक्षाबल आतंक के नेटवर्क को ध्वस्त करने की ठान चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अखिलेश समर्थको ने लगाया,अखिलेश और नीतीश का पोस्टर,बोले -यूपी-बिहार मिलकर केंद्र से हटाएंगे भाजपा सरकार

News Times 7

राजस्थान के अलवर से पूर्व सांसद मानवेंद्र की कार डिवाइडर से टकराई, पत्नी की मौत ,दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा,

News Times 7

दिल्ली में दोगुनी तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना केस ,461 नए मामले के साथ 2 संक्रमितों की हुई मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़