News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पंजाब जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा दावा- सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दूर-दूर तक कोई संबंध नही

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में ​कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की संलिप्तता की बातें सुर्खियों में रही हैं. दिल्ली की​ तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर से इस सिलसिले में पंजाब पुलिस कई दौर की पूछताछ भी कर चुकी है. दिल्ली पुलिस ने भी बिश्नोई से इस हत्याकांड के बारे में सवाल-जवाब किए हैं. अब खुद लॉरेंस ने न्यूज चैनल एबीपी को दिए एक साक्षात्कार में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अपनी सं​लिप्तता के बारे में खुलकर बातचीती की है. उसने इंटरव्यू में दावा किया कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह राजनीति में आ सकते हैं.

लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि बलकौर सिंह अपने बेटे के लिए न्याय मांग रहे हैं. उनकी शिकायत पर पंजाब पुलिस ने बहुत से ऐसे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिनका सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है. बलकौर सिंह को धमकाने के सवाल पर लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि उसकी ओर से ऐसी कोई चिट्ठी नहीं लिखी गई थी. किसी और ने ऐसा किया हो, तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है. गैंगस्टर लॉरेंस ने कहा कि वह (बलकौर सिंह) मेरे बड़े जैसे हैं. हमने कभी उसकी (सिद्धू मूसेवाला) फैमिली को निशाना नहीं बनाया. वही (सिद्धू मूसेवाला के पिता) हमारे खिलाफ बोल रहे हैं.

इंटरव्यू के दौरान सिद्धू मूसेवाला का जिक्र करते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, ‘हमारे भाई की हत्या कराने में उसका हाथ था. गुरुलाल को, विक्की को…हमारा उसकी फैमिली से नहीं उसके साथ मतभेद थे. उसने हमारे भाइयों को मरवाया, तो रिएक्शन में हमारे भाइयों ने उसको मार दिया होगा. हमारा उसके पिता के साथ कुछ लेनादेना नहीं है.’ उसने कहा- ‘बेटा मर गया, उसके बाद रैलियां निकाल रहे हैं. हो सकता है, उन्हें राजनीति में आना हो, इलेक्शन लड़ना हो.’ लॉरेंस ने यह भी आरोप लगाया कि सिद्धू के पिता का कुछ लोगों के साथ पैसों का लेनदेन भी है, जिसकी वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है.

Advertisement

गैंगस्टर ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस ने 50 से अधिक लोगों को जेल में डाल दिया. अगर यह केस सीबीआई के पास चला जाए, तो इनमें से 10 लोग भी जेल नहीं रह जाएंगे. 1800 पन्ने की चार्जशीट बना दी. सीबीआई जांच हो तो अधिकतर लोग छूट जाएंगे. उसने कहा, ‘मैं सिद्धू मूसेवाला की तरह नहीं हूं, मैं तो पाकिस्तान के भी खिलाफ हूं और खालिस्तान के भी खिलाफ हूं. मैं एक नेशनलिस्ट आदमी हूं, मैं देशभक्त हूं. मैं ही नहीं मेरी गैंग के सभी लोग देशभक्त हैं. जो देश के खिलाफ हैं, हम उनके खिलाफ हैं.’

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री बनते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हार गए पहला चुनाव, मिले बस 5 वोट

News Times 7

बीजेपी के राज्य प्रभारियों को सूची जारी, भूपेंद्र यादव और कैलाश विजयवर्गीय को मिला बेहतर कार्य का ईनाम

News Times 7

प्रेग्नेंसी के दौरान विटामिन डी की कमी को नजरअंदाज करना पड़ सकता महंगा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़