News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

धर्मेन्द्र ने कहा तक मैं गोबर नहींं उठाता, तब तक मेरा दिन शुरू नहीं होता

मशहूर अदाकारा राखी एक समय बॉलीवुड की जान थी. कई फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने के अलावा वह मां के किरदार के लिए फेमस हैं. मशहूर गीतकार गुलजार की एक्स वाइफ राखी अब फिल्में पर्दे से दूर हो चुकी हैं. जानवरों से बेहद प्यार करने वाली अदाकारा अब अपने पनवेल वाली फार्महाउस में रहती और खेती करती हैं.

ना तुम जानो ना हम’, ‘एक पल का जीना’ जैसे दिलकश गानों की वजह से लोगों की दिल में जगह बना चुके लकी अली आज भी जबरदस्त सिंगर हैं. उनके कई गाने आज भी लोग गुनगुनाते हुए मिल जाते हैं. हालांकि, वह अब फिल्मी दुनिया से कट चुके हैं. आजकल वह आर्गेनिक खेती में अपना मन लगा रहे हैं. अक्सर वह खेती-बाड़ी के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

87 साल के हो चुके धर्मेंद्र अब भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उनकी इस साल भी ‘अपने 2’ व ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ आने वाली है. धर्मेंद्र प्रकृति प्रेमी हैं और हर कोई यह बात जानता है. सुपरस्टार आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोनावाला स्थित फार्महाउस के वीडियो शेयर करते रहते हैं. एक्टिंग से दूर ही-मैन अब जानवरों की देखभाल के साथ ऑर्गेनिक खेती भी करते हैं. उनके फार्महाउस में सैकड़ों गायें हैं. पंजाब से ताल्लुक रखने वाले धर्म पाजी देसी सब्जियां उगाते और खाते हैं. इस उम्र में भी वह काफी फिट हैं. बता दें एक बार धर्मेंद्र ने खेती करने और गाय-भैंस पालने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं गोबर नहींं उठाता, तबत तक मेरा दिन शुरू नहीं होता. इस बात आप समझ सकते हैं उन्हें इन सब कामों में कितना मजा आता है.

Advertisement

पिछले कुछ सालों से जूही चावला बड़े पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं है. पिछले साल उनकी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ आई थी. इसके अलावा उन्होंने एक सीरियल में भी काम किया. आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिकों में से एक हैं. एक्टिंग और बिजनेस के साथ ही जूही कई सालों से खेती कर रही हैं. महाराष्ट्र के वाडा स्थित अपने फार्महाउस पर वह खेती करती हैं. उन्होंने पिता के निधन के बाद आर्गेनिक खेती करने का फैसला किया

डिंपल गर्ल’ लंबे समय से रंगमंच की दुनिया से दूर हैं. आईपीएल में वह पंजाब किंग्स की सह-मालकिन है. उन्हें अक्सर हर मुकाबले में देखा जाता है. जब आईपीएल नहीं होता है तब वह खेती करती हैं. पिछले दो सालों से वह अपना पूरा ध्यान खेती-बाड़ी में लगा रही हैं. प्रीति अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खेती से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं.

आर माधवन अब भी बड़े पर्दे पर काफी सक्रिय है. लेकिन इसके बावजूद वह खेती के लिए समय निकाल लेते हैं. कुछ साल पहले नारियल की खेती के लिए उन्होंने जमीन का टुकड़ा लिया था. अब वह आर्गेनिक खेती भी कर रहे हैं.

Advertisement

बॉलीवुड के ‘फैजल खान’ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं. नवाज को भी खेती से खासा लगाव है. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है तो वह खेती करने उत्तर प्रदेश में अपने गांव मुजफ्फरनगर चले जाते हैं.

Advertisement

Related posts

नीति आयोग ने जारी की लिस्ट ने बढ़ाई स्टेट बैंक और पीएनबी के लिए खतरे की घंटी

News Times 7

UP में अवैध रूप से बने कॉलोनियों पर चलेगा योगी का बुलडोजर

News Times 7

डीजल और पेट्रोल के दाम में लगी आग ,18 दिन बाद फिर लगा लोगों को तेल का झटका

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़