News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राज्यसभा मे सीना ठोककर बोले पीएम मोदी, आज देश देख रहा है, एक अकेला कितनों पर भारी पड़ रहा

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अपने भाषण के अंत में हंगामा और नारेबाजी कर रहे विपक्षी सांसदों पर कटाक्ष किया. उन्होंने विपक्षी बेंच की तरफ देखकर अपना सीना ठोका और कहा कि आज देश देख रहा है, एक अकेला कितनों पर भारी पड़ रहा. मैं देश के लिए जीता हूं, देश के लिए कुछ करने को निकला हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के बजट सत्र के दौरान गुरुवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दे रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में कहा कि केरल में जब वामपंथी सरकार चुनी गई, तो उसे पंडित नेहरू पसंद नहीं करते थे और वह सरकार कुछ दिनों में गिरा दी गई. तमिलनाडु में भी एमजीआर और करुणानिधि जैसे दिग्‍गजों की कई सरकारों को कांग्रेस ने गिराया. कांग्रेस ने ही एनटीआर की सरकार को गिराया था. राजभवनों को कांग्रेस का दफ्तर बना दिया गया था.

राज्‍यों के अधिकारों की धज्जियां उड़ा दीं थीं 

Advertisement

प्रधानमंत्री ने कहा, जो लोग आज विपक्ष में बैठे हैं. उन्होंने राज्यों के अधिकारों को धज्जियां उड़ा दीं थी. मैं कच्चा-चिट्ठा खोलना चाहता हूं. वो लोग कौन थे, जिन्होंने आर्टिकल 356 का दुरुपयोग किया? वे लोग कौन हैं, जिन्होंने यह किया और चुनी हुई सरकारों को गिरा दिया. एक प्रधानमंत्री ने आर्टिकल 356 का 50 पर प्रयोग किया,वह नाम है इंदिरा गांधी.

Advertisement

Related posts

36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन, की शादी बानी चर्चा का विषय

News Times 7

कांग्रेस की राजनितिक संकट बरकरार ,गोवा में कांग्रेस के 11 विधायकों में से 9 विधायक हो सकते है भाजपा में शामिल

News Times 7

पश्चिम बंगाल में महिला वोटरों को साधने की कोशिश में ममता बनर्जी दूसरे दिन निकाली महिला मार्च ,साधा गुजरात और यूपी के सरकार पर निशाना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़