News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा के मंत्री ने अपने ही सरकार को बताया नालायक कहा -उत्तराखंड के शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं। नालायकों के हाथों में सत्ता सौंप दी है।

भाजपा के मंत्री के जुबान क्या फिसले या सच्चाई क्या बाहर आई लोगो ने जम के भाषण वायरल करना शुरू कर दिया दरसअल उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह प्रदेश में सत्ता चलाने वालों पर निशाना साध रहे हैं। हालांकि मंत्री ने इससे इनकार करते हुए कहा है कि वह इस दौरान किसी व्यक्ति की आपत्तिजनक भाषा पर आपत्ति जता रहे थे।Uttarakhand News: New Video Of Minister Harak Singh Rawat Viral, Created  Panic, Bjp State In-charge Says This Is Indiscipline - उत्तराखंड: मंत्री हरक  का वीडियो वायरल, मची खलबली, भाजपा प्रदेश ...

उनके बयान को पूरे परिप्रेक्ष्य में नहीं देखा गया
हरक सिंह के बयान पर भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा है कि हरक के बयान को अनुशासनहीनता माना गया है। जैसे प्यारे बच्चे को डांटा जाता है, वैसे ही हरक सिंह रावत को भी डांटेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा है कि मैंने हरक सिंह रावत से इस बारे में बात की है। कहा कि इस बारे में हरक से पूछा गया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान को पूरे परिप्रेक्ष्य में नहीं देखा गया।

उत्तराखंड के मंत्री का शादी में डांस का वीडियो वायरल - Laat Saab
मंत्री हरक का वीडियो वायरल, मची खलबली
बता दें कि मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें हरक सिंह रावत कह रहे हैं कि उत्तराखंड के शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं। नालायकों के हाथों में सत्ता सौंप दी है।

Advertisement

उनके इस वीडियो से सत्ता के गलियारों में खलबली मच गई है। यह वीडियो उनके मसूरी के किसी कार्यक्रम की बताई जा रही है, जो एक कॉमरेड नेता की याद में हो रहा है।

किसी कॉमरेड नेता ने उत्तराखंड की सियासत को लेकर यह भाषा बोली थी
हालांकि जब हरक के अधिकारियों से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसे तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। किसी कॉमरेड नेता ने उत्तराखंड की सियासत को लेकर यह भाषा बोली थी, जिस पर मंत्री हरक आपत्ति जता रहे थे।cabinet minister labour minister harak singh rawat not to contest vidhan  sabha election 2022 uttarakhand remove building and construction workers  welfare board chief minister trivendra rawat - श्रम मंत्री हरक ने त्रिवेंद्र

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

मणिपुर में भूस्खलन में अब तक 14 जवान सहीत 17 लोगों की मौत 47 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

News Times 7

136 MLA पर दर्ज हैं क्रिमिनल केस, 41 फीसदी विधायक राजद में हैं.

News Times 7

आरा सदर अस्पताल में नवजात बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल को बनाया युद्ध का अखाड़ा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़