News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सुनील शेट्टी ने बताया कि मैंने माना को पहली बार जब देखा तभी मुझे प्यार हो गया था,मुस्लिम धर्म बदलवाकर की शादी

मुंबई. सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक लंबे समय तक राज किया है. एक्शन हीरो से लेकर कॉमेडी और सीरियस किरदार निभाने वाले सुनील शेट्टी की लवस्टोरी भी काफी फिल्मी है. सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही शादी कर ली थी. नामी हीरो बनने के बाद भी सुनील शेट्टी ने अपने रिश्ते को बचाए रखा और आज सालों बाद भी सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी के बीच भरपूर प्यार है.

सुनील शेट्टी ने साल 1992 में दिव्या भारती के साथ बलवान फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इससे पहले ही 25 दिसंबर 1991 को सुनील शेट्टी ने अफनी गर्लफ्रेंड माना से शादी की थी. माना और सुनील शेट्टी दोनों ही करीब 9 सालों तक साथ रहे. माना मुस्लिम परिवार से थीं. वहीं सुनील शेट्टी साउथ इंडियन फैमिली से आते हैं.

साल 1998 को सिमी गिरेवाल को दिए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अपनी प्रेमकहानी साझा की थी. सुनील शेट्टी ने बताया कि मैंने माना को पहली बार जब देखा तभी मुझे प्यार हो गया था. सुनील शेट्टी ने बताया कि मुझे पहली नजर में ही माना काफी पसंद आई थी. इसके बाद मैंने उसकी बहन से दोस्ती थी. बहन के बहाने मैंने माना से भी मुलाकात की.

Advertisement

हम दोनों कई बार ग्रुप्स में मिल चुके थे. इसके बाद मैंने अपनी एक दोस्त को पार्टी रखने का बोला जिसमें माना को भी इन्वाइट किया गया. माना भी मेरी दोस्त की कॉमन फ्रेंड थी. इसके बाद हमने पार्टी में काफी समय बिताया. साथ ही हम साथ में बाइक राइड पर भी गई. इसी दौरान हमने महसूस किया कि हम दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं.

माना और सुनील शेट्टी की लवस्टोरी तो शुरू हो गई लेकिन दोनों को प्यार मुक्कमल करने में लंबा वक्त लग गया. सुनील शेट्टी ने सिमी गिरेवाल को दिए इंटरव्यू में बताया कि हमने अपने रिश्ते में कई फेज देखे लेकिन हमारे बीच प्यार कभी कम नहीं हुआ. शुरुआत में रिश्ता चलने के बाद हमने काफी सोचा. माना के पिता गुजराती मुस्लिम थे और मां पंजाबी थी. मैं साउथ इंडिया से था. हमारे कल्टर और लाइफ स्टाइल काफी अलग थे. इसी को लेकर हम काफी संशय में रहते थे. हालांकि माना को मेरे पेरेंट्स ने 1-2 बार देखा हुआ था. कई सालों तक जब मैंने घर पर इस बारे में को ई बात नहीं की तो एक दिन मेरे पिता के साथ माना कार में चली गई. इसी दौरान दोनों ने बातचीत की और मेरे घरवाले शादी के लिए मान गए.

सुनील शेट्टी ने 80 के दशक के अंत में बॉलीवुड में कदम रखा था. इस दौरान शादी-शुदा हीरो की इमेज पर काफी फर्क पड़ता था. लेकिन उसके बाद भी सुनील शेट्टी ने शादी को कभी नहीं छुपाया. सुनील शेट्टी ने 25 दिसंबर 1991 में शादी की थी. इसके बाद 5 नवंबर 1992 को सुनील की बेटी आथिया शेट्टी पैदा हुईं. दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और साल 1996 में सुनील का बेटा अहान शेट्टी भी हो गया. सुनील की बेटी आथिया शेट्टी भी एक अभिनेत्री हैं और अहान भी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपी में कौन होगा BJP का प्रदेश अध्यक्ष किसकी होगी ताजपोशी ,जानिये कौन कौन है प्रदेश अध्‍यक्ष की रेस में ?

News Times 7

कोरोना की तिसरी लहर कहना गलत नही, एक हफ्ते मे 50हजार से ज्यादा केस 700से ज्यादा मौत

News Times 7

भारतीय सेना के भर्ती के नियमों में बदलाव पर बक्सर में ट्रेन पर पथराव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़