News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

Kanjhawala Death Case मे पीड़ित के बॉयफ्रेंड का खुलासा ,होटल में पैसों के लिए लड़ रही थीं निधि और अंजलि

नई दिल्ली. कंझावला केस (Kanjhawala Death Case) में एक से एक बड़े खुलासे होते जा रहे हैं. इस एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली अंजलि के बॉयफ्रेंड ने इस बात का खुलासा किया है कि हादसे वाली रात में आखिरकार क्या हुआ था. ये शख्स भी 31 दिसंबर को होटल में अंजलि और बाकी दोस्तों के साथ मौजूद था. इसने खुलासा किया है कि आखिर उस रात हादसे से पहले क्या हुआ था. इस शख्स ने बताया कि अंजलि ने ही उस दिन मुझे फोन करके उस होटल में बुलाया था. मैं उससे बात नहीं कर रहा ता तो उसने लड़का भेजकर बुलाया था.

अंजलि के बॉयफ्रेंड के मुताबिक वहां पर दो रूम बुक थे जिसमें से एक में उनके कुछ दोस्त मौजूद थे और एक रूम में अंजलि और निधि मौजूद थीं. उसने बताया कि वह सब शराब पी रहे थे और फिर अंजलि और निधि में झगड़ा शुरू हो गया. दोनों में ये झगड़ा पैसों को लेकर हो रहा था, जिसमें कि निधि, अंजलि से अपने पैसे मांग रही थी. उसने बताया कि दोनों में हाथापाई हुई जिसके बाद करीब 1.30 बजे अंजलि वहां से निकल गई थी. उसने बताया कि, मैं वहां से बाद में गया था और मुझे अंजली की मौत की जानकारी मीडिया से मिली थी.

निधि ने बुक कराया था होटल का कमरा
इस मामले में इससे पहले यह भी खुलासा हुआ था क‍ि होटल में कमरा अंजलि ने नहीं बल्कि निधि ने बुक कराया था. होटल में कमरा नंबर 104 को बुक कराने वाली निधि थी और होटल के कमरे की बुकिंग 800 रुपए में की गई थी. दिल्ली पुलिस को होटल विवान पैलेस के रजिस्टर से यह पूरी अहम जानकारी प्राप्‍त हुई है.

Advertisement

बता दें इस मामले में अब तक सात आरोपी गिरफ्त में आ चुके हैं. मामले के सातवें आरोपी अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को सरेंडर कर दिया. दिल्ली की एक अदालत ने कंझावला केस में छह आरोपियों को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा लाइव टेलीकास्ट पर सियासत

News Times 7

बंगाल में घमासान टीएमसी नेता कुणाल घोष का दावा बीजेपी में आंतरिक कलह कई नेता छोड़ सकते हैं भाजपा

News Times 7

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है एक बड़ा जत्था पंजाब से दिल्ली की ओर रवाना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़