News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

टी20 वर्ल्ड कप के लिए विराट और रोहित के लिए हो सकते हैं दरवाजे बंद , मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दिए बड़े बदलाव के संकेत

नई दिल्ली. टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने 2024 में होने वाले अगले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवा टीम बनाने के मजबूत संकेत दिए हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम से बाहर होने के साथ ही द्रविड़ ने टीम इंडिया की एक युवा टीम बनाने की योजना के बारे में बात की. राहुल द्रविड़ ने कहा है कि अगले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम तैयार की जा रही है और ऐसे में युवा खिलाड़ियों को अनुभव दिए जाने की जरूरत है.

द्रविड़ ने कहा कि श्रीलंका से दूसरे टी20 में मिली हार की एक अहम वजह खिलाड़ियों की अनुभवहीनता थी. उन्होंने कहा कि श्रीलंका के पास अनुभवी प्लेइंग इलेवन थी जबकि भारत ने दो महीने पहले हुए टी20 विश्व कप की तुलना में बिल्कुल अलग टीम उतारी थी. उन्होंने कहा, ”ये युवा खिलाड़ी काफी हुनरमंद हैं लेकिन सीख रहे हैं. यह आसान नहीं है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सीखना आसान नहीं होता. हमें इनके साथ संयम से काम लेना होगा.”

उन्होंने कहा कि टीम अगले टी20 विश्व कप के लिये तैयार की जा रही है. उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल के लिए इस फॉर्मेट में दरवाजे बंद होने का संकेत देते हुए कहा कि युवाओं के साथ संयम से काम लेने की जरूरत है और टीम प्रबंधन को चाहिए कि उनका साथ देता रहे.

Advertisement

उन्होंने कहा, ”हमने इस सीरीज से पहले आखिरी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. उस टीम के तीन या चार खिलाड़ी ही मौजूदा टीम में हैं. हमारी नजरें अगले टी20 विश्व कप पर है और यह युवा टीम हैं.” अब फोकस भारत में होने वाले वनडे विश्व कप पर है और द्रविड़ का मानना है कि अधिक से अधिक युवाओं को टी20 खेलने का मौका देने का यह सही समय है

Advertisement

Related posts

6 खिलाड़ी संक्रमित होने पर न्यूजीलैंड सरकार ने कहा की कोरोना नियम तोड़ा तो…

Admin

दूसरी बार भूपेंद्र के हाथों में मिली गुजरात की कमान

News Times 7

टेरर मॉड्यूल मामले में पीएफआई संरक्षक अतहर परवेज के घर एनआईए की छापेमारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़