News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

भयानक कार एक्सीडेंट में ऋषभ पंत की हालत हुई नाजुक

नई दिल्ली. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की के अपने घर जा रहे थे. तभी उनका कार पर से कंट्रोल खत्म हो गया. जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. पंत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर हुआ है.

स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में  भर्ती | Loksaakshyaदुर्घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनसे पता चलता है कि ऋषभ पंत की कार तेज गति से डिवाइडर की रेलिंग से टकराई और उसमें आग लग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने 108 की मदद से इलाज के लिए पहले रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया. पंत को इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है. एनएच-58 पर मंगलौर कोतवाली इलाके में ये सड़क हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत की कार इतनी तेज गति से टकराई कि टक्कर के बाद हवा में उछलकर डिवाइडर में एक पोल से टकराकर सड़के के दूसरी ओर जाकर गिरी. गाड़ी टक्कर की जगह से करीब 100 मीटर दूर जाकर गिरी.

Rishabh Pant Accident Full Details in Five Major Points Related to Car  Crash of Indian Cricketer | कैसे कार एक्सीडेंट का शिकार हुए ऋषभ पंत, 5  पॉइंट्स में जानिए पूरी कहानी -ऋषभ पंत की कार के एक्सीडेंट के बाद उसमें आग लग गई और कार पूरी तरह से जलकर राख के ढेर में बदल गई. जिस किसी ने भी ऋषभ पंत की कार की हालत देखी, उसे इस एक्सीडेंट की भीषणता का अंदाजा बखूबी हो सकता है. जिस तरह से कार की हालत हुई है, उससे लगता है कि एक्सीडेंट के समय कार की रफ्तार बहुत ज्यादा रही होगी. मौके पर मौजूद लोगों की तत्काल सक्रियता की वजह से ऋषभ पंत को कार में जलने से पहले ही निकाल लिया गया और उनको इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया. फिलहाल ऋषभ को गंभीर चोटें आई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा राज मे 38 लोग पैसे लेकर देश से भागे

News Times 7

द‍िल्‍ली में हमेशा के ल‍िए बंद हो जाएंगी शराब की सभी प्राईवेट दुकानें

News Times 7

बेख़ौफ़ अपराधियों के गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, 16 गोलियां खाकर जिंदा बचे कुख्यात ने बाहुबली MLA अनंत सिंह को बताया दोषी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़