News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

गुजरात विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कराया श्रद्धा मर्डर केस की एंट्री, सवाल सत्ता से नहीं विपक्ष से

सूरत. गुजरात विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज कर दिया है. भाजपा ने चुनाव प्रचार के लिए राज्य के साथ भाजपा के कई बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है. इसी बीच भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने गुजरात के सूरत पहुंचे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने श्रद्धा मर्डर केस को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने प्रियंका गांधी के यूपी में उछाले गए उस बयान लड़की हूं लड़ सकती हूं को दोहराते हुए कहा कि प्रियंका गांधी अब कहां हैं और वे चुप क्यों हैं?

भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड देश को दहला देने वाली घटना है. उसके 35 टुकड़े किए गए और इस घटना के दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. केशव प्रसाद ने कहा कि देश की हर बेटी को इस अपराध से सीख लेनी चाहिए और ऐसे लोगों से दूर रहना चाहिए.

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारे पर प्रियंका को घेरा
केशव प्रसाद मौर्य ने श्रद्धा हत्याकांड पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कांग्रेस की प्रियंका गांधी कहती हैं ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’, लेकिन इस घटना (श्रद्धा मर्डर केस) पर वह एक शब्द नहीं बोलीं. प्रियंका गांधी चुप क्यों हैं? क्योंकि यहां कुछ बोलने से उनका वोट बैंक खतरे में पड़ जाएगा. केशव मौर्य ने सभा के दौरान भाजपा सरकार की योजनाओं को जनता के सामने रखा

Advertisement

त्रिकोणीय मुकाबले के आसार
गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन होने के साथ ही प्रचार अभियान ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. यहां बीते 27 साल से भाजपा सरकार है. कांग्रेस लगातार यहां चुनाव हारती रही है और इस बार आम आदमी पार्टी के आने से यहां त्रिकोणीय मुकाबले के आसार हैं.

Advertisement

Related posts

केंद्र सरकार और कोरोना के वैक्सिंग बनाने वाली कंपनियों को हाईकोर्ट की फटकार जनिया क्या कहा हाईकोर्ट ने…

News Times 7

मध्य प्रदेश के मुरैना में वायुसेना के सुखोई-30 और मिराज-2000 लड़ाकू विमान हुआ हादसे का शिकार

News Times 7

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन देश के कई राज्यों में छुट्टी की घोषणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़