News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार पुलिस की खाकी हुई दागदार -UP के व्यवसायी से जवानों ने लूटी 60 लाख की ज्वेलरी

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां बिहार पुलिस के जवानों की आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता की बात सामने आई है. बीएसएपी यानी बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के जवानों शशि भूषण सिंह और पंकज कुमार को सोना लूट कांड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दरअसल छपरा में पिछले 5 सितंबर को बरेली के कारोबारी से 60 लाख के जेवर और 5 लाख नगद लूट लिये गए थे. लूट केस में इन दोनों जवानों को गिरफ्तार किया गया है.बिहार पुलिस के जवानों ने UP के व्यवसायी को लूटा. - City Post Live

शनिवार को बीएसपी के कांस्टेबल शशि भूषण सिंह के पटना के रूपसपुर इलाके से अपहरण की बात सामने आई थी लेकिन देर रात पटना के एसएसपी ने अपहरण की बात से इनकार किया. दरअसल शशि भूषण सिंह को छपरा पुलिस की टास्क फोर्स की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था बाद में शशि भूषण की निशानदेही पर पंकज की गिरफ्तारी हुई. इन दोनों ने पुलिस की वर्दी में ही यूपी के कारोबारी से लूटपाट की थी. शशि भूषण सिंह को देर रात पटना के रूपसपुर इलाके में लाया गया और परिजनों से मिलवाया गया.

पटना में कॉन्स्टेबल की किडनैपिंग केस में नया मोड़, छपरा के सोना लूट कांड  में पुलिस ने ही उठाया- सूत्र - patna police constable not kidnapped but  held in chhapra gold lootबाद में शशि भूषण को पुलिस अपने साथ छपरा लेती चली गई. शशि भूषण की निशानदेही पर आरा में भी छापेमारी हुई है जहां से लूट का सोना बरामद किया गया है. गिरफ्तार पंकज के संबंध कई जिलों के अपराधियों से बताया जा रहे हैं. छपरा पुलिस इस मामले में आज एक बड़ा खुलासा कर सकती है. शशि भूषण सिंह के अपहरण की बात ने पटना पुलिस के एसएसपी तक को परेशान कर दिया था. शनिवार की देर रात पटना एसएसपी ने यह खुलासा कर दिया कि पुलिस कांस्टेबल शशि भूषण सिंह का अपहरण नहीं हुआ है. इतने बड़े खुलासे के बाद बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के कैंप कार्यालय में खामोशी छा गई है. ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि उनमें इस बात की शर्मिंदगी है कि उनके ही साथी अपराधियों की तरह बीच सड़क पर लूटपाट कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राम मंद‍िर को लेकर आया यह बड़ा अपडेट, 5000 मजदूर और फ‍िर…

News Times 7

प्रशांत किशोर का संन्यास – कहा था ,अगर भाजपा डबल डिजिट क्रॉस कर गई तो मैं अपना काम छोड़ दूंगा

News Times 7

जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़