News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बेगूसराय गोलीकांड में चारों आरोपी हिरासत में, बिहार पुलिस आज कर सकती है अपराधियों के नाम का खुलासा

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में नेशनल हाईवे-28 पर चार थाना क्षेत्रों में बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा से लेकर चकिया तक करीब 30 किलोमीटर तक गोलीबारी की थी. मंगलवार शाम को अंजाम दिए गए इस खूनी खेल में एक युवक की मौत हो गई थी जबकि अन्य 10 लोग घायल हो गए थे. इस मामले ने बिहार पुलिस को कठघरे में खड़ा कर दिया था और इसपर सियासत भी शुरू हो गई. इस बीच पुलिस अंधेरे में तीर मार रही थी. मगर गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में चारो आरोपियों को हिरासत में लिया है. सूत्रों के हवाले से इन सबके नाम भी सामने आ गए हैं, हालांकि पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.हत्याकांड का खुलासा: राजद नेत्री से नाजायज संबंध में हुई ठेकेदार जय प्रकाश  की हत्या, जानें कैसे हुआ मर्डर - contractor jai prakash murder in illicit  relationship with ...

एसटीएफ द्वारा पकड़े गए इन चारों आरोपियों का नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले रांची जाने के क्रम में जमुई के झाझा स्टेशन पर केशव पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा, फिर इसने एक-एक कर के अन्य आरोपियों के नाम की जानकारी दी. चारों अपराधी बेगूसराय के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

बता दें कि बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर दस लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने का आरोपी युवक झाझा रेलवे स्टेशन से  गिरफ्तार हुआ. गिरफ्तार युवक की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा के रूप में हुई. आरोपी बीहट के ही राम विनय सिंह का पुत्र है.बेगूसराय गोलीकांड में संदिग्धों की तस्वीर आई सामने, सूचना देने वालों को  पुलिस देगी 50 हजार का इनाम - begusarai shooting picture of suspects in  surfaced police will give ...

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मौर्य एक्सप्रेस से रांची भाग रहा था जिसकी पुलिस को जानकारी मिल गई. झाझा स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस के रुकते ही उसे चारों तरफ से घेर लिया गया और सर्च कर गोली चलाने वाले आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया गया.

सूत्रों से यह भी जानकारी सामने आई है कि सबसे पहले सुमित और युवराज एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके बाद आरोपी केशव उर्फ नागा को जमुई के झाझा स्टेशन से, वहीं  चौथे आरोपी को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल से गिरफ्तार किया गया.  बताया जा रहा है कि चौथा आरोपी अपने एक रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया था. बेगूसराय पुलिस गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ बेगूसराय पहुंची है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीटेक पास अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, UJVNL ने नोटिस जारी कर बताया

News Times 7

उत्‍तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव में भाजपा के सभी 8 उम्‍मीदवारों को जीत, समाजवादी पार्टी के 2 प्रत्‍याशी जीते

News Times 7

108MP कैमरे वाला Infinix का फोन हुआ लॉन्च, 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़