News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कहा सुकेश बनाना चाहता था गलत संबंध इसलिए तोड़ लिए रिश्ते

नई दिल्ली. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में गुरुवार को एक्ट्रेस नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की. दिल्ली पुलिस के सामने नोरा फतेही ने कई खुलासे किए हैं. नोरा ने पूछतछ में पुलिस को बताया कि उसने सुकेश से इसलिए संपर्क तोड़ा था क्योंकि वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. हालांकि नोरा यह नहीं कह रही कि उसको पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है. बाकी जांच में सामने आएगा.

सुकेश चंद्रशेखर से Nora Fatehi भी गिफ्ट लिया करती थी, फिर मैं आरोपी और वो  गवाह क्यों?', Jacqueline Fernandez ने ED से किया सवाल - BackToBollywoodबता दें कि आज नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पूछताछ हुई. दिल्ली की पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने 5 घंटे की पूछताछ में कई सवाल किए. दिल्ली स्पेश्ल सेल सीपी क्राइम रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि आज नोरा, महबूब और पिंकी ईरानी तीनों को एक साथ बैठाकर पूछताछ की गई. तीनों की स्टेटमेंट के बाद हम संतुष्ट हैं. महबूब को जो 65 लाख की कार गिफ्ट की गई थी उसने आगे बेच दी थी. यह जानकारी ED के संज्ञान में भी है.

वहीं उन्होंने बताया कि नोरा ने एक बार गिफ्ट ली और उसे पता लगा कि यह कुछ ज्यादा हो रहा है तो उसने संपर्क तोड़ दिया. दूसरे (जैकलीन के) मामले में गिफ्ट ली गईं. लेकिन वह आगे भी चलता रहा, मना करने के बाद भी चलता रहा. तो दोनों मामलों में फर्क है, आगे जांच में पता लगेगा.

Advertisement

आखिर किस वजह से सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही से करीब 7 घंटे हुई पूछताछजांच में जैकलीन के मैनेजर प्रशांत ने बताया कि मुझे बिना मांगे यह बाइक दी गई थी, उसका मकसद यह था कि जैकलिन से दोस्ती करवाए. लेकिन प्रशांत ने बताया कि मैंने आगे कदम नहीं बढ़ाया और मैंने इस बाइक को कभी इस्तेमाल नहीं किया. मेरे जरिए वह जैकलिन के पास पहुंचना चाहते था, हमने यह बाइक मांगी थी और हमने रिकवर कर ली है.

वहीं नोरा का कहना यह है कि मैंने संपर्क इसलिए तोड़ा क्योंकि वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. नोरा यह नहीं कह रही कि उसको पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है. बाकी जांच में सब सामने आएगा. हमने भी पूछा कि कार क्यों वापस नहीं की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने मांगी नहीं और हमने दी नहीं, रिश्तेदार इस्तेमाल कर रहे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा, लालू प्रसाद यादव को जेल में डालना मुश्किल

News Times 7

बीटेक पास अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, UJVNL ने नोटिस जारी कर बताया

News Times 7

CBI ने किया मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार, हिरासत में लिए गए संजय सिंह सहित कई AAP नेता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़