News Times 7
टॉप न्यूज़नौकरीबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आरा पहुंचे तेजस्वी यादव को देख शिक्षक अभ्यर्थियों ने किया विरोध,अभ्यर्थियों ने कहा पहले विरोध करते है अब सुनते ही नहीं

भोजपुर. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शुक्रवार को एकदिवसीय दौरे पर आरा में मौजूद हैं. इस दौरान भोजपुर सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलने और नौकरी की गुहार लगाने के लिए सीटेट और बीटेट पास अभ्यर्थी भी पहुंचे. लेकिन, सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए प्रशासन की टीम ने शिक्षक अभ्यर्थियों को सर्किट हाउस के बाहर ही रोक दिया, इसके बाद शिक्षक अभ्यर्थियों में खासी नाराजगी देखने को मिली.

सर्किट हाउस के गेट पर हाथ में तख्ती लेकर खड़े महिला और पुरुष अभ्यर्थियों का कहना था कि विपक्ष के नेता के तौर पर तेजस्वी यादव पटना में भी मिलने आये थे. आश्वासन दिया था कि पहली कैबिनेट की बैठक में शिक्षक अभ्यर्थियों को नौकरी दे दी जाएगी. लेकिन, वह आज तक पूरा नहीं किया, जिससे शिक्षक अभ्यर्थियों में अब मायूसी छाई हुई है. आज हम लोग तेजस्वी यादव से मिलने की पूरी कोशिश की लेकिन उनके सुरक्षा में तैनात अधिकारी और पुलिसकर्मी मिलने से मना कर दिया.तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर पर कसा तंज, कहा- हम इनकी न्यूज़ देखते तक नहीं

अभ्यर्थियों ने कहा कि तेजस्वी यादव अब हमलोगों को नजरंदाज कर रहे हैं. वो अपनी बात से मुकर रहे हैं. तेजस्वी से न मिलने से निराश एक महिला अभ्यर्थियों ने कहा कि अब हम लोग सड़क पर नहीं रहना चाहते हैं. सरकार अगर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है और सच में उनकी ऐसी मानसिकता है तो हम लोगों को नौकरी दे.

Advertisement

भोजपुर के मानसिक आरोग्यशाला का निरीक्षण करेंगे तेजस्वी 

वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव ने आरा में जिले के सभी विधायकों से मुलाकात की. मुलाकात करने के बाद वह आरा समाहरणालय पहुंचे जहां समीक्षा बैठक में शामिल हुए. बता दें, तेजस्वी यादव भोजपुर जिला के प्रभारी मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. वह शुक्रवार को ही भोजपुर जिले में बने मानसिक आरोग्यशाला का भी निरीक्षण करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किसानों का हल्लाबोल, 135 किमी लंबे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ‘ट्रैक्टर मार्च’ से शक्ति प्रदर्शन…

News Times 7

लोकसभा में गूंजा कानून वापस लो के नारे कृषि मंत्री बोले सरकार चर्चा को है तैयार

News Times 7

इस बार छठ पर्व पर ग्रह नक्षत्रों का शुभ संयोग है जरूर पढ़ें और शेयर करें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़