News Times 7
टॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

गोरखपुर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने रौंदा, 2 की मौत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया, जब फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला. इस दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि एक मजदूर घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की देर रात गोरखनाथ ओवरब्रिज के पास की है. घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर पहुंचे और एक्शन लेते हुए कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है.यूपी में दर्दनाक हादसा: गोरखपुर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने रौंदा,  2 की मौत - up road accident uncontrolled car trampled workers sleeping on footpath  two dies – News18 हिंदी

दरअसल, घटना गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ ओवरब्रिज का है, जहां मंगलवार की देर रात 1:30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे मे एक की मौके पर जान चली गई तो वहीं एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है. दुर्घटना के बाद कार बेकाबू होकर पलट गई. कार में चार लोग सवार थे, उन्हें भी हल्की चोट आई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

सूचना पर पहुंचे एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मौके का निरीक्षण किया. साथ ही घटना के कारणों की जांच का आदेश दिया. हालांकि, कार पर चालक के नियंत्रण फेल होने से हादसे की आशंका जताई जा रही है. गौरतलब है कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर रात में दर्जनों की संख्या में मजदूर, रिक्शा चालक और अन्य लोग सोते हैं. मंगलवार की देर रात चालक ब्रिज पर टर्न लेते समय रफ्तार की वजह से कार पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदते हुए कार पलट गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

फोरलेन से नहीं हटा कब्रिस्तान तो गिरिराज सिंह करेंगे आंदोलन

News Times 7

झारखंड में 3120 प्लस टू शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पर उठे सवाल

News Times 7

8जून के बाद बिहार मे लॉकडाउन समाप्त पर कुछ मामलों मे सख्ती रहेगी जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़