News Times 7
टेकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

Oppo मोबाइल खरीदारों को लग सकता है बड़ा झटका, फोन के साथ अब नहीं मिलेगा चार्जर

सैमसंग, एपल और शाओमी के बाद अब Oppo ने भी अपने फोन के साथ चार्जर ना देने का फैसला लिया है। इसकी घोषणा जल्द ही किसी फोन की लॉन्चिंग में Oppo की ओर से आधिकारिक तौर पर हो सकती है, हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि कौन-सी डिवाइस के साथ चार्जर हटाया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो के फोन के साथ बॉक्स में SuperVOOC चार्जर मिलता है।

Samsung Galaxy S21 box may not include a charger and earphones : ऐपल की राह  पर Samsung, इस फोन के साथ नहीं मिलेंगे चार्जर-इयरफोन्स: रिपोर्ट

अगले 12 महीने में पूरी तरह से हो सकता है लागू

चार्जर हटाने की जानकारी सबसे पहले टेक्नोलॉजी न्यूज वेबसाइट एंड्रॉयड पुलिस ने दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Oppo में ओवरसीज सेल्स एंड सर्विसेज के अध्यक्ष बिली झांग (Billy Zhang) ने ही अपकमिंग फोन के साथ चार्जर ना देने की बात कही है। ओप्पो का यह फैसला अगले 12 महीने में सभी डिवाइस पर लागू हो जाएगा। अभी तक इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि फोन के साथ चार्जर ना देने की शुरुआत कंपनी किस देश के साथ करने वाली है।

शाओमी ने भी कर दी है शुरुआत

यदि वास्तव में Oppo यह फैसला लेता है तो वह भी शाओमी, सैमसंग और एपल के बेड़े में शामिल हो जाएगा। इसके अलावा ओप्पो के स्टोर पर भी चार्जिंग एडाप्टर की बिक्री शुरू हो जाएगी। ओप्पो के इस फैसले का प्रभाव OnePlus पर भी पड़ सकता है, क्योंकि दोनों की पैरेंट्स कंपनी एक ही है। वैसे वनप्लस ने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है।65w supervooc fast charging, 65W सुपरवूक चार्जिंग के साथ आएगा Oppo Reno  Ace, मिनटों में हो जाएगा चार्ज - oppo reno ace to come with 65w fast  charging - Navbharat Times

आपको याद दिला दें कि हाल ही में शाओमी ने Redmi Note 11SE को भारत में बिना चार्जर का लॉन्च किया है। बिना चार्जर भारत में लॉन्च होने वाला यह शाओमी का पहला स्मार्टफोन है। Redmi Note 11SE को 13,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसके चार्जर की कीमत 199 रुपये रखी गई है। यदि आप फोन और चार्जर अलग-अलग खरीदते हैं तो आपको चार्जर के लिए 499 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत बना दुनिया का सबसे ज्यादा सस्ती दवा बनाने वाला पहला देश, हमारे दो शहर कहे जाते हैं वैक्सीन सिटी

News Times 7

जोशीमठ संकट पर CM धामी से PM मोदी ने फोन पर की बात, मांगी स्थिति की पूरी जानकारी

News Times 7

Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song ‘लागेलु जहर’ ने ढा दिया कहर! गाने की धुन पर झूम उठे लोग , अभी देखें Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़