News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली की शराब नीति मामले में ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी

दिल्ली सरकार की शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, तेलंगाना समेत महाराष्ट्र में ईडी के अधिकारियों का तलाशी अभियान जारी है।   गौरतलब है कि दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति सवालों के घेरे में है। भारतीय जनता पार्टी ने इसको लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर घोटाले का आरोप लगाया है। इसको लेकर सीबीआई पहले ही मनीष सिसोदिया के घर व बैंक लॉकर की तलाशी ले चुकी है। अब इस मामले में ईडी ने कार्रवाई की है। ईडी ने सीबीआई से मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे थे।

Delhi Liquor Policy Scam ED Raids 30 Places 6 States Including UP, Haryana,  Delhi, Hyderabad, Maharashtra, Punhab | Liquor Policy: दिल्ली की शराब नीति  पर लखनऊ से हैदराबाद तक 6 राज्यों के30 स्थानों पर चल रही छापेमारी
ईडी के अधिकारियों ने बताया, आबकारी नीति में कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पांच राज्यों की 30 लोकेशन पर तलाशी अभियान जारी है। अधिकारियों के अनुसार, यह छापेमारी मामले में नामजद लोगों पर की जा रही है। इसमें मनीष सिसोदिया या अन्य किसी सरकारी कर्मचारी से जुडे परिसरों में ईडी के अधिकारी नहीं पहुंचे हैं। दरअसल, ईडी ने सीबीआई की प्राथमिकी का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत मामले में जांच शुरू की है,  जिसमें सिसोदिया और 14 अन्य का नाम है। ईडी इस बात की जांच कर रही है कि क्या पिछले साल नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और क्रियान्वयन में कथित अनियमितताएं की गई थीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोजपुरी के शहंशाह खेसारी लाल यादव का नया गाना, हदे कईनी राजा जी ,रिलीज ,भरपूर दिखा रोमाँस

News Times 7

809 रुपये वाले सिलेंडर को सिर्फ 9 रुपये में करें बुक, ऑफर 30 अप्रैल 2021 तक

News Times 7

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 121वीं तिथि को लोगों ने माल्यार्पण कर किया याद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़