News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

राजस्थान -अनुसूचित जाति की किशोरी को दबंगों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप,पशुबाड़े से बरामद हुई किशोरी

करौली. राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन उपखंड के एक गांव में दबंगों द्वारा अनुसूचित जाति की किशोरी को बंधक बनाकर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर राजीनामा करने के लिए धमकाने और दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है. दलित संगठनों के साथ आने पर पीड़िता की मां ने शनिवार शाम इस घटना की एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मामला करौली जिले के सूरौठ थाना इलाके से जुड़ा है. हालांकि पिता की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को ही किशोरी को तलाश करके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था.

सूरौठ थानाधिकारी शरीफ अली ने बताया कि पीड़िता की मां ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि 17 अगस्त की रात उसकी 15 वर्षीय बेटी घर में सो रही थी. रात करीब 12 बजे उसकी आंख खुली तो उसकी बेटी गायब मिली. काफी तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला. इस पर 19 अगस्त को किशोरी के पिता ने उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसी रात को गांव के एक पशुबाड़े में पुलिस को किशोरी मिल गई. उसके बाद उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया. वहां से उसे परिजनों को सौंप दिया गया.

India: Teenage rape victim dies, prompting protests | News | DW | 29.09.2020

पुलिस ने गांव के ही एक पशुबाड़े से बरामद किया किशोरी को
प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि गांव के ही दो दबंग युवक उसकी बेटी का अपहरण करके ले गए थे. बाद में पशुओं के बाड़े में बंधक बनाकर उससे रेप करते रहे. पुलिस ने मोबाइल नंबरों की लोकेशन के आधार पर किशोरी को तलाश किया था. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लिया गया है लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है. हिंडौन डीएसपी किशोरी लाल का कहना है की किशोरी के पिता की ओर से गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने उसे तलाश कर लिया था. पीड़िता के बयान लिए जाएंगे. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

पीड़िता के परिजनों ने लगाया धमकाने का आरोप
एफआईआर में पीड़िता के परिजनों आरोप लगाया है कि आरोपियों के परिजन लगातार उनको धमकियां दे रहे हैं कि अगर मामले में राजीनामा नहीं किया तो उनका घर जला देंगे. आरोप यह भी है की परिवार को गोली मारने की धमकी मिल रही है. आरोपियों के परिवार के लोग पीड़िता के पिता को पकड़कर अपने घर ले गए और राजीनामा के लिए दबाव बनाया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement

Related posts

झारखण्ड में जारी है गठबंधन में तकरार ,कांग्रेस नेता ने RJD को बताया बिहार की पार्टी

News Times 7

चारधाम पर मौसम ने लगाया ग्रहण ,माइनस में पहुंचा बद्रीनाथ, केदारनाथ व हेमकुंड का पारा

News Times 7

Bitcoin की तर्ज पर भारत में भी जल्द लॉन्च होगी अपनी Digital Currency, जानिए कितनी अलग होगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़