News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यालय से मिला आदेश तो आठ महीने बाद भैंस ढूंढने निकली पुलिस

हल्द्वानी. उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस इन दिनों दो भैंसों की तलाश में जुटी है. जी हां, आप हैरान न हों. पुलिस ने यह कवायद तब शुरू की है, जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यालय से इस संबंध में बाकायदा उसे आदेश मिला है. इन दोनों भैंसों की चोरी करीब आठ महीने पहले हुई थी. पुलिस की इसकी सूचना दी गई. लेकिन पुलिस ने ध्यान ही नहीं दिया. मजबूर होकर भैंसों की मालकिन मुख्यमंत्री के पास पहुंच गई. अब जब सीएम धामी ने महिला की शिकायत सुन ली, तो पुलिस के कान खड़े हो गए. तब आठ महीने के बाद पुलिस ने भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.bhains ki chori, haldwani news, uttarakhand news, buffalo theft hakdwani, cm pushkar singh dhami, dhami ka janta darbar, buffalo chori news haldwani, हल्द्वानी में भैंस की चोरी, मुख्यमंत्री के आदेश पर भैंस की तलाश, भैंस चोर पकड़ने में जुटी पुलिस, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, हल्द्वानी हिंदी समाचार, उत्तराखंड की खबर, hindi khabar haldwani

भैंस चोरी के मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी की दखल के बाद अब महिला को उम्मीद है कि उसके पशु मिल जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, इसी साल 22 जनवरी की सुबह हल्द्वानी के मंडी चौकी में खष्टी देवी नाम की विधवा महिला शिकायत लेकर पहुंची थी. हाथीखाल-अर्जुनपुर में रहने वाली खष्टी देवी की शिकायत थी कि उनकी दो दुधारू भैंस गोठ में बंधी थी. 21 जनवरी की रात दोनों भैंसों की चोरी हो गई. खष्टी देवी के बेटे हरीश पंत ने कहा कि उन्होंने उसी समय चौकी इंचार्ज को भैंस चोरों के बारे में बेहद अहम सबूत भी सौंपे थे. जहां से भैंसों की चोरी हुई, वहां पर एक पर्स और विजिटिंग कार्ड गिरा था. हरीश पंत ने ये सबूत पुलिस को सौंप दिए थे. आरोप है कि सबूत देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

हरीश ने आरोप लगाया कि उससे चौकी के कई चक्कर लगवाए. यहां तक कि वह कोतवाली से लेकर डीआईजी के दफ्तर तक गया, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई. हरीश पंत बताते हैं कि उनकी दोनों भैंस 20-20 लीटर दूध देती थी. इसी से परिवार का गुजारा होता था. अचानक भैंस चोरी होने से परिवार आर्थिक संकट से घिर गया. फिर भी पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. थक-हारकर उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को शिकायत लिखी. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

GST बिल पर सरकार देगी 1 करोड़ रुपए जीतने का मौका, ये है पूरी प्रोसेस

News Times 7

असम में मुख्यमंत्री पद की पेंच फसीं एक तरफ सोनोवाल और दुसरी तरफ सरमा की दांव

News Times 7

कैबिनेट विस्‍तार में जेडीयू ने मांगे चार मंत्री पद , मुश्किल में फसी भाजपा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़