News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार की राजनीती में बड़ा खेल ,कांग्रेस ने अपने विधायकों की बुलाई आपातकाल बैठक ,कर सकती है बड़ा फैसला

पटना. बिहार में राजनीतिक हालात पर बाकी दलों के साथ-साथ कांग्रेस की भी नजर है. इस पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस ने अपने विधायक दल की बैठक बुलायी है. अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के साथ संबंध तोड़ने का फैसला लेते हैं तो पार्टी विपक्षी खेमे में उनका स्वागत करेगी. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव और विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि बैठक विधानमंडल में दल के नेता अजीत शर्मा के आवास पर होगी और इसमें बिहार के पार्टी प्रभारी भक्त चरण दास के भी शामिल होने की संभावना है.

शकील अहमद खान ने कहा कि हम हमेशा मानते हैं कि समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए. समाजवादी विचारधारा में विश्वास रखने वाली जेडीयू अगर बीजेपी का साथ छोड़ती है तो हम निश्चित रूप से इसका स्वागत करेंगे. हम सोमवार की शाम को बैठक में स्थिति पर चर्चा करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिछली रात कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से फोन पर बात करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता. ऐसे मामलों पर केवल पार्टी के शीर्ष नेता ही टिप्पणी कर सकते हैं.Bihar Politics: Congress MP Sanjay Nirupam's Big Attack, Said- Riyaz Ansari  Has Relations With Many BJP Leaders Ann | Bihar Politics: कांग्रेस सांसद  संजय निरुपम का बड़ा हमला, कहा- BJP के कई

हालांकि, उन्होंने आरजेडी और वामपंथी दलों के साथ कांग्रेस के मनमुटाव के कारण नीतीश कुमार को लेकर विपक्षी दलों के द्वारा एक राय कायम किए जाने में किसी भी तरह की रुकावट के बारे में पूछे गए सवालों को खारिज कर दिया और कहा कि हमने संयुक्त विपक्ष के द्वारा रविवार को निकाले गए प्रतिरोध मार्च में पूरे मन से हिस्सा लिया था.

Advertisement

after ljp now eyes are on congress if there is a break in the party the political equation of bihar change know what is the mathematics of the house asj | लोजपायह पूछने पर कि क्या कांग्रेस आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव या नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद के लिए समर्थन देगी, शकील अहमद खान ने कहा कि यह समय से पहले का सवाल है. सबसे पहले नीतीश कुमार को आधिकारिक तौर पर यह घोषणा करने दें कि बीजेपी के साथ उनका गठजोड़ खत्म हो गया है.

Advertisement

Related posts

बिहार सरकार मंदिर में बाहरी लोगो के पूजा पर लगाएगी टैक्स

News Times 7

आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को दिखाया फरसा ,बोले मेरे पास ‘फरसा’ है सुन ले खट्टर सरकार,जानिये क्या है मामला ?

News Times 7

26 नवंबर, 2008 को हुए आतंकी हमले की शुक्रवार को 13वीं बरसी आज ,पढ़े पूरी कहानी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़