News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

इंसास राइफल की मैग्‍जीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामदगी के मामले में अनंत सिंह दुबारा झटका ,10 साल जेल की सजा

AK-47 बरामदगी मामले में विधायकी गंवाने वाले मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक और मामले में कठोर सजा सुनाई गई है. इंसास राइफल की मैग्‍जीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामदगी मामले में अनंत सिंह को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है. MP-MLA कोर्ट का फैसला आने के बाद अनंत सिंह ने कहा कि इस मामले में उन्‍हें जानबूझकर फंसाया गया है. उन्‍होंने कहा कि यह सरकार की साजिश है.बिहार : अनंत सिंह को 10 साल की सजा...विधायकी जानी तय... AK-47 केस ने RJD MLA की बढ़ाई मुश्किल bihar anant singh sentenced to 10 years legislature is decided ak 47 case

MP-MLA कोर्ट की ओर से सजा सुनाए जाने के तुरंत बाद अंनत सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें साजिश के तहत फंसाया गया है और यह सरकार की साजिश है. उन्‍होंने विशेष अदालत के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देने की भी बात कही है.

Advertisement

इससे पहले विशेष अदालत के न्‍यायाधीश त्रिलोकी दुबे ने अनंत सिंह के खिलाफ सजा पर अपना फैसला सुनाया. विशेष अदालत का फैसला आने के बाद अनंत सिंह के वकील सुनील सिंह ने कहा कि वह एमपी-एमएलए कोर्ट के फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती दी जाएगी.बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की विधानसभा सदस्यता खत्म, घर से मिला था AK-47, जानें अब कब लड़ पाएंगे चुनाव?

क्‍या था मामला?
पटना के हार्डिंग रोड स्थित अनंत सिंह के सरकारी आवास से पुलिस की छापेमारी के दौरान में 1 इंसास राइफल और एक बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद किया गया था. एमपी एमएलए कोर्ट ने इस मामले में भी अनंत सिंह को दोषी करार दिया था. इस मामले में सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए अगली तारीख 21 जुलाई को निर्धारित की गई थी. कोर्ट ने पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार गुरुवार को सजा की अवधि पर सुनवाई करने के बाद अपना फैसला सुनाया. अनंत सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट से जुड़ा यह मामला वर्ष 2015 का हैmokama rjd mla anant singh punished for 10 years in ak 47 case as mp mla court announced skt | Bihar: मोकामा विधायक अनंत सिंह को AK-47 मामले में 10 साल कैद

AK-47 बरामदगी मामले में गई है विधायकी
AK-47 राइफल और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने हाल में ही अनंत सिंह के खिलाफ सुनवाई करते हुए उन्‍हें 10 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद नियमानुसार बिहार विधानसभा की ओर से उनकी सदस्‍यता समाप्‍त करने की घोषणा की गई. बता दें कि 16 अगस्त 2019 को अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में आईपीएस लिपि सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी. इस छापेमारी के दौरान राजद विधायक अनंत सिंह के घर से एके 47 राइफल, जिंदा कारतूस और हैंड ग्रेनेड बरामद हुए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में आयोजित बाडी बिल्डींग प्रतियोगिता में आरा के मोहम्मद रईस ने लहराया परचम ,किया बिहार का नाम रौशन

News Times 7

फोरलेन से नहीं हटा कब्रिस्तान तो गिरिराज सिंह करेंगे आंदोलन

News Times 7

तिहाड़ जेल में जारी है कैदियों के मौत का सिलसिला ,लगातार हो रही मौत से मचा हड़कंप, जानिये क्यों जा रही है जानें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़