News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

मुर्मू को वोट और समाजवादी पार्टी से दूरिया बनते ही ओपी राजभर को दी गई ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा, पर क्यों ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी संग गठबंधन में रहते हुए अखिलेश यादव के खिलाफ खुलकर बैटिंग कर रहे सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा से अलग होकर समाजवादी पार्टी संग चुनाव लड़ने वाले ओपी राजभर को योगी सरकार ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करा दी है. इसे राष्‍ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्‍याशी द्रोपदी मुर्मू को वोट देने के बदले में तोहफे के तौर पर देखा जा रहा है, मगर खुद सुभासपा में बताया है कि आखिर योगी सरकार ने राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा क्यों प्रदान की है.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान मिलने पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर ओम प्रकाश पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि खुद ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार से सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने कहा कि गाजीपुर में हुए बवाल के बाद ही ओपी राजभर ने राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग कर ली थी. इतना ही नहीं, कही महीनों से लगातार ओम प्रकाश राजभर पर हमले का प्रयास हो रहा था. इस वजह से योगी सरकार ने उन्हें सुरक्षा दी है.बड़ी खबर: ओपी राजभर ने किया बड़ा ऐलान, कहा- राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को करेंगे समर्थन - op rajbhar said my party will support nda candidate draupadi murmu for ...

दरअसल, ओपी राजभर को जो सुरक्षा मुहैया कराई गई है, उसका आदेश 15 जुलाई को ही जारी कर दिया गया था. हालांकि, मीडिया में खबर अब जाकर आई है. वाई कैटेगरी सुरक्षा मिलने के बाद अब ओम प्रकाश राजभर की सुरक्षा में हर वक्‍त 16 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. आदेश जारी होने के बाद गाजीपुर पुलिस ने ओपी राजभर का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है. बता दें कि ओपी राजभर ने यूपी विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव के साथ मिलकर लड़ा था.

Advertisement

ओपी राजभर को सुरक्षा ऐसे वक्त में दी गई है, जब उन्होंने एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया था. द्रौपदी मुर्मू के समर्थन के लिए लखनऊ में योगी द्वारा आयोजित रात्री भोज में भी ओपी राजभर भी पहुंचे थे और अमित शाह से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने समर्थन का ऐलान किया था. ओमप्रकाश राजभर बीते कुछ समय से लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा को विधानसभा चुनाव में छह सीटों पर जीत हासिल हुई थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ओमिक्रॉन : देश में कोरोना की तीसरी लहर का दिखने लगा असर

News Times 7

आप भी आईफोन खरीदने का सपना देखते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है,फटाफट नोट कर लें ऑफर

News Times 7

बेरोजगारों के लिए दिल्ली सरकार ने खोला ‘रोजगार बाजार’, इस पोर्टल पर करें अप्लाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़