News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरराजनीति

फोरलेन से नहीं हटा कब्रिस्तान तो गिरिराज सिंह करेंगे आंदोलन

बेगूसराय. जीरोमाइल और खगड़िया के बीच बन रहे फोरलेन के रास्ते में पपरौर के समीप एक कब्रिस्तान आ रहा है. इस बात को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के डीएम के साथ पूर्व में बैठक भी की थी. गिरिराज सिंह का सीधा सीधा आरोप है कि अगर सड़कों से मंदिरों को हटाया जा सकता है तो कब्रिस्तान और मस्जिद को क्यों नहीं? अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि अगर फोरलेन के रास्ते से कब्रिस्तान को नहीं हटाया गया तो वह आंदोलन करने के लइए विवश होंगे.

गिरिराज सिंह ने सीएम को नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज घर-घर दारू पहुंचाने वाले गंगाजल पहुंचा कर अपने पाप धोने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके पाप धुलने लायक नहीं है. आज बिहार में जंगलराज स्थापित हो चुका है और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हाल के दिनों में बेगूसराय ही नहीं बिहार के कई जिलों में बड़ी बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आई है. लेकिन, सरकार सिर्फ अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के समर्थकों द्वारा मीडिया को केंद्र के अधीन बताया जा रहा है जबकि मीडिया पूरी तरह स्वतंत्र है. भाजपा नेता ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान को लेकर कहा कि वे बड़े नेता हैं और सिर्फ वोट की राजनीति करना जानते हैं. इसी आड़ में वे लव जिहाद को जायज बताने में लगे हुए हैं; जबकि लव जिहाद के मामले में कई राज्यों के कोर्ट ने सख्त निर्देश भी जारी किए हैं.

Advertisement

वहीं, ओवैसी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी किसी भी दल के ए या बी टीम में शामिल नहीं हैं; बल्कि ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी है. ओवैसी की पार्टी के लोग भी भारत में गजवा ए हिंद की स्थापना कर इसे इस्लामिक स्टेट बनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मदरसों के सर्वे कराने की बात कही. भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकारों को मदरसों का सर्वे कराकर देखना चाहिए कि कितने जायज एवं कितने नाजायज तरीके के काम इन मदरसों में हो रहे हैं.

Advertisement

Related posts

सरकारी बीमा कंपनियों को भी प्राइवेट करने की तैयारी, केंद्र ने की कानून में बदलाव की प्रक्रिया सुरु जानिये पूरी खबर

News Times 7

मोबाइल से फ्रॉड करने वालों पर लगेगी लगाम, हो सकती है 3 साल की सजा

News Times 7

भारतीय डाक लाया है 8वीं पास के लिए भर्ती का मौका 63000 तक मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़