News Times 7
क्राइमटेकबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

रांची में वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों के वाहन ने महिला दरोगा को रौंदा, फिर क्या हुआ जानिये .

रांची. बड़ी खबर झारखंड के रांची से है जहां तुपुदाना के हुलहुंदु में वाहन चेकिंग के दौरान वाहन ने महिला दरोगा को रौंद दिया. इस घटना में 2018 बैच की महिला दारोगा संध्या टोपनो की सड़क पर ही मृत्य हो गई. जानकारी के मुताबिक जिस वाहन ने महिला एसआई को रौंदा है उसमें पशु तस्करी की जा रही थी. इसी बीच जब सिमडेगा से फरार वाहन को पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो चालक ने महिला एसआई के उपर ही गाड़ी चढ़ा दी. घटनास्थल पर जहां महिला दारोगा की मौत हो गई वहीं करीब आधे किलोमीटर तक खून पसरा हुआ मिला.

Ranchi: Animal traffickers left with money entire PCR team suspended after  VIDEO goes viral - रांचीः पैसे लेकर पशु तस्करों को छोड़ दिया, VIDEO वायरल  होने पर पूरी PCR टीम सस्पेंडजानकारी के मुताबिक पशु तस्करी कर ले जाये जा रहे इस गाड़ी की खूंटी और बसिया पुलिस भी पीछा कर रही थी. इसी दरम्यान भागने के क्रम में ही गाड़ी एसआई संध्या टोपनो को कुचल दिया और फरार हो गया. ताजा जानकारी के मुताबिक ​वाहन चालक को पुलिस ने दबोच लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ हो रही है. 2018 बैच की एसआई संध्या टोपनो तुपुदाना थाने में पदस्थापितथी. वह अहले सुबह पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी दौरान ये घटना हुई.

Advertisement

बुधवार को रांची में हुई ये घटना अहले सुबह करीब तीन से चार बजे के बीच की है. मृतक एसआई संध्या की बड़ी बहन सीमा इस घटना से काफी आहत हैं. उन्होंने कहा कि महिला पुलिसकर्मी की रात में सेंसिटिव इलाके में ड्यूटी लगाना कहां से जरूरी था.  क्यों सिपाही की ड्यूटी एक एसआई से करवाई गई. क्या महिला कर्मी अभी शहर में भी सुरक्षित नहीं हैं. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रांची SSP किशोर कौशल ने बताया कि वाहन उड़ीसा से चला था और सिमडेगा खूंटी होते हुए रांची जिले मे दाखिल हुआ था जिसकी सूचना पर महिला दारोगा को तुपुदाना ओपी इलाके में प्रतिनियुक्त किया गया था लेकिन तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन पेट्रोलिंग गाड़ी को भी धक्का मार फरार हो गई. जिसके बाद महिला दारोगा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने के दौरान ही उनकी मौत हो गई. मामले मे फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

रांचीः तीन पशु तस्कर अरेस्ट,दो पिकअप वैन जब्त, 13 मवेशियों को बचाया -  Lagatarरांची एसएपी ने बताया कि पशु तस्कर से जो भी जनकारी मिलेगी उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम निसार खान है और उसने कई जगहों पर पुलिस की बैरिकेडिंग को भी तोड़ दिया था. संध्या रांची की तेजतर्रार महिला सब इंस्पेक्टर मानी जाती थीं. पढ़ने लिखने में तेज संध्या ने एमबीए की पढ़ाई भी की थी लेकिन शुरू से पुलिस फोर्स ज्वाइन करने की उनकी चाहत थी जिसे उन्होंने पूरा भी किया लेकिन दुर्भाग्यवश अपने कर्तव्य का निर्वहन करते वक़्त उन्होंने अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PDP नेता वहीद-उर-रहमान को NIA ने किया गिरफ्तार

News Times 7

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के दो बड़े मंत्रियो पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

News Times 7

बिहार में बाढ़ ने बढ़ाई नीतीश कुमार की चिंता, जिले के अधिकारियों को से कहा…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़