News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली से गुवाहाटी जा रही गो-एयर फ्लाइट की विंडशील्ड बुधवार को उड़ान के दौरान टूटी

गो-एयर फ्लाइट की विंडशील्ड बुधवार को उड़ान के दौरान टूट गई। यह फ्लाइट दिल्ली से गुवाहाटी जा रही थी। विंडशील्ड क्रैक होने की जानकारी पायलट को लगी, लेकिन खराब मौसम के कारण विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिग नहीं कराई जा सकी। इसके बाद उसे जयपुर डायवर्ट किया गया, जहां उसकी सुरक्षित लैंडिग की गई है।

Delhi-Guwahati GoAir flight's windshield cracks mid-air, diverted to Jaipur  | Go Air की दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट की विंडशील्ड हवा में टूटी, विमान जयपुर  डायवर्ट | Patrika News

डीजीसीए के अधिकारियों के अनुसार गो-एयर की जी8-151 फ्लाइट दिल्ली से गुवाहाटी जा रही थी। यह फ्लाइट 12:40 पर दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना हुई थी। उड़ान भरने के कुछ देर बाद विमान की विंडशील्ड क्रैक हो गई। पायलट को उसकी जानकारी लगी तो उसने दिल्ली में विमान की लैंडिग कराने की अनुमति मांगी, लेकिन यहां खराब मौसम के कारण ऐसा नहीं हो सका। जिसके बाद फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट किया गया। जहां उसकी सुरक्षित लैंडिग कराई गई।

डीजीसीए के अधिकारी ने बताया कि 2 बजकर 55 मिनट पर फ्लाइट को गुवाहाटी में लैंड होना था, लेकिन उड़ान के दौरान इसका बिंड शील्ड टूट गया। इसके बाद जयपुर डायवर्ट कर फ्लाइट की 3 बजे सुरक्षित लैंडिंग की गई है। राहत की बात यह है कि फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं।दिल्ली से गुवाहाटी जा रही गो फर्स्ट की फ्लाइट को जयपुर किया गया डायवर्ट,  बीच रास्ते में विमान की विंडशील्ड में आई दरार

Advertisement

एक दिन में तीन फ्लाइट्स में आई थी खराबी  
बीते मंगलवार को भी विमानन कंपनी गो एयर की तीन फ्लाइट्स खराब हुईं थीं। रनवे पर एक कुत्ते के आने के कारण लेह से दिल्ली जाने वाली गो एयर की फ्लाइट संख्या G8-226 टेक ऑफ नहीं कर सकी थी। इसके पहले गो एयर का विमान A320 फ्लाइट संख्या जी8-386 मुंबई से लेह जा रहा था, लेकिन इंजन में खराबी के बाद उसे दिल्ली डायवर्ट किया गया था। इसके इंजन नंबर दो में खराबी आई थी। वहीं, गो एयर की एक और फ्लाइट संख्या जी8-6202 को श्रीनगर से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन इंजन में खराबी आने के बाद उसे वापस कर दिया गया था।

Advertisement

Related posts

40 लाख रुपए के जप्त शराब की हेरा फेरी में थानाध्यक्ष सहित 6 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

News Times 7

मनीष स‍िसोद‍िया की जमानत याच‍िका सुप्रीम कोर्ट ने खार‍िज की, लेकिन जनवरी मे सिसोदिया आ सकते है बाहर, जानिए कैसे?

News Times 7

संघ का सरकार पर निशाना, कोरोना का ठीकरा फोडा सरकार और प्रशासन पर जानिए क्या कहाँ मोहन भागवत ने..

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़