News Times 7
आतंकबड़ी-खबर

PDP नेता वहीद-उर-रहमान को NIA ने किया गिरफ्तार

NIA ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की युवा इकाई के अध्यक्ष वहीद-उर-रहमान को गिरफ्तार किया है. उन्हें आतंकी साजिश के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं वहीद-उर-रहमान की गिरफ्तारी पर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वहीद-उर-रहमान को इस वजह से गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वो डीडीसी का चुनाव लड़ रहे हैं.

बीते दिनों दिल्ली स्थित NIA के मुख्यालय में वहीद-उर-रहमान से दो बार पूछताछ की गई थी. बताया जाता है कि वहीद-उर- रहमान के संबंध डीएसपी देवेंद्र सिंह और हिज्बुल कमांडर नावेद बाबू के साथ थे.

वहीं, डीएसपी देवेंद्र सिंह पर आतंकियों के साथ सांठ-गांठ का आरोप है. आतंकियों को लॉजिस्टिक पहुंचाने और मदद करने का आरोप है. इसी मामले में आरोपी देवेंद्र सिंह को एनआईए ने गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी दिल्ली दहलाने की साजिश मामले में देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Advertisement

देवेंद्र सिंह को कश्मीर में आतंकवादियों को अपने साथ कार में ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया था. देवेंद्र सिंह को इस साल जनवरी में कुलगाम में श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाइवे पर गिरफ्तार किया गया था. वह तीन आतंकियों को अपनी गाड़ी से जम्मू ले जा रहा था. डीएसपी को सस्पेंड करने के बाद NIA आतंकवाद को शह देने के इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Related posts

100 करोड़ के लागत से तैयार हुआ बिहार के पटना में प्रदेश का सबसे बड़ा इस्कॉन मंदिर

News Times 7

बिहार में राजनैतिक उथल पुथल जारी इस्तीफे के धमकी के बाद लालू के करीब पहुंचे मदन सहनी

News Times 7

आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक ने गुजरात को लेकर किया बड़ा दावा ,कहा आज अगर गुजरात में चुनाव हो तो आप को इतनी सीटेँ मिलेंगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़