News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस से टिकट न मिलने के विरोध में अपना सिर मुंडवाने वाली राज्य महिला कांग्रेस की पूर्व प्रमुख लतिका सुभाष,NCP में होंगी शामिल

कांग्रेस से टिकट न मिलने के विरोध में अपना सिर मुंडवाने वाली राज्य महिला कांग्रेस की पूर्व प्रमुख लतिका सुभाष NCP में शामिल होंगी ,56 वर्षीय सुभाष ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में  एनसीपी राज्य प्रमुख पी सी चाको के साथ वार्ता की है और जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।केरल: महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष लतिका सुभाष एनसीपी में होंगी शामिल,  टिकट नहीं मिलने पर सिर मुंडाकर छोड़ी थी पार्टी |Kerala Former Mahila  Congress ...दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य रहे चाको भी इस महीने की शुरुआत में एनसीपी में शामिल हुए थे। चाको ने 10 मार्च को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन में गुटबाजी का आरोप लगाया था। राज्य में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव हुए थे।

सुभाष ने कहा कि एनसीपी एक राष्ट्रीय दल है, जो कांग्रेस की परंपरा से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि उनके चाको के साथ लंबे समय से नजदीकी संबंध हैं। सुभाष ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने चाको से बातचीत की। जल्द ही मेरे फैसले की घोषणा की जाएगी।लतिका सुभाषसुभाष के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके अनुभव के मद्देनजर उन्हें पार्टी में एक अच्छा पद मिलने की उम्मीद है। सुभाष छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में एत्तुमानूर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरी थीं। कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने से बाद नेता ने कहा था कि वह किसी अन्य दल में शामिल नहीं होंगी।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

नितीश सरकार ने खोला नौकरी का खजाना 20 हजार नर्सों की होगी बहाली, मार्च के बाद शुरू होगी प्रक्रिया, डिटेल जानें

News Times 7

अयोध्या में मस्जिद निर्माण में तेजी:1400 वर्गमीटर जमीन पर बनेगी इबादतगाह, इतने ही क्षेत्रफल में थी बाबरी मस्जिद

News Times 7

दीपावली पर मिल सकता है बड़ा राहत पैकेज,12:30 बजे होगी वित्त मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़