News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में भाजपा विधायकों को नितीश कुमार के सामने बोलने की हिम्मत नहीं -चिराग पासवान

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार हैं तभी बिहार में एनडीए  है. उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा ने यह बात बिल्कुल सच कही है, क्योंकि नीतीश कुमार के सामने बीजेपी नतमस्तक दिखती है. नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ जाते हैं बावजूद इसके बीजेपी के विधायक बिहार में उनके सामने नतमस्तक दिखते हैं. उनके खिलाफ बोलने की किसी में हिम्मत तक नहीं. बता दें कि शनिवार को जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा () ने कहा था कि बिहार में एनडीए मतलब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. नीतीश कुमार हैं तभी बिहार में एनडीए है. नीतीश कुमार नहीं तो बिहार में एनडीए का कोई मतलब नहीं.

बिहार में फिलहाल सबसे बड़ी पार्टी बनने की होड़ मची हुई है. कभी बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनती है, तो कभी आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनती है. चिराग ने कहा कि बहुत जल्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गठबंधन में कुछ बदलाव करने वाले हैं. राष्ट्रपति चुनाव के बाद गठबंधन में बदलाव जरूर दिखेगा. उन्होंने कहा कि वो भविष्य में गठबंधन के साथ जुड़ेंगे और गठबंधन के तहत ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन यह गठबंधन किसके साथ होगा, वो इसे उस समय तय करेंगे.Chirag paswan, Chirag Paswan: बॉलीवुड, मॉडलिंग में फ्लॉप लेकिन राजनीति के  'चिराग', जानें कहां तक की पढ़ाई - chirag paswan: flopped in bollywood,  modeling but star of politics, here net worth and

एलजेपी सांसद ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती पर आगामी पांच जुलाई को उनकी पहली मूर्ति का अनावरण उनके कार्यक्षेत्र हाजीपुर में किया जाएगा. चिराग पासवान ने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को भी निमंत्रण भेजा है. उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि रामविलास पासवान की पहली मूर्ति के अनावरण में सभी लोग आएं. उन्होंने कहा कि पशुपति कुमार पारस मुझे अपना भतीजा न मानें, लेकिन वो मेरे चाचा हैं, और इस नाते मैंने उन्हें भी निमंत्रण भेजा है. यह उनके ऊपर है कि वो आते हैं या नहीं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

संजय दत्त के फैंस ने सड़क 2 के ट्रेलर के साथ बनाया ये खास प्लान

News Times 7

EV: इलेक्ट्रिक वाहनों की चार्जिंग की टेंशन होगी दूर, HPCL के हर पेट्रोल पंपों में लगेंगे ईवी फास्ट चार्जर

News Times 7

बिहार: तेजस्वी यादव का नोट बांटने वाला वीडियो हुआ वायरल, जदयू के निशाने पर तेजस्वी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़