News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार: तेजस्वी यादव का नोट बांटने वाला वीडियो हुआ वायरल, जदयू के निशाने पर तेजस्वी

गरीबों की मदद करने में क्या बुराई? यह तर्क है राजद का पर जो तेजस्वी यादव का नोट बांटने वाला वीडियो वायरल हुआ उसपर विपक्ष हावी है, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिख रहे हैं कि अपने हाथ से महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये दे रहे हैं।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

tejashwi yadav's video goes viral: Tejashwi Yadav ka note bantne ka video viral jdu ne keya taunt तेजस्वी यादव का नोट बांटने का Video वायरल, JDU का तंज- 'कौन है ये राजकुमार' -दरअसल, तेजस्वी यादव गुरुवार को गोपालगंज दौरे पर थे। समर्थकों ने रास्ते भर उनका जमकर स्वागत किया। उन्होंने रास्ते में कुछ महिलओं को पांच-पांच सौ रुपए के नोट बांटे, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

Advertisement

यह वीडियो राजद ने अपने आधिकारिक पेज पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में रुपए देते समय तेजस्वी कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद के बेटे हैं। वहीं इस वीडियो पर जनता दल यूनाइटेड ने तीखा पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता ‘शर्म करो बबुआ’ कहकर निशाना साध रहा है। तो राजद का कहना है कि तेजस्वी यादव बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे थे।

Video of Tejashwi distributing notes to women goes viral, JDU took a jibe, Patna News in Hindi - www.khaskhabar.com
जदयू प्रवक्ता ने तेजस्वी पर कसा तंज
जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी के पैसे बांटने वाले वीडियो पर तंज कसा। नीरज कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘पीछे से कोई कहता है कि ये लाल उन्हीं का है। जिन्होंने लिखवा ली थी उनकी जमीन बदले उसके चंद नोट के टुकड़े, आंचल में सबके डाल आया था। लालू के लाल से पूछो गरीबी का माखौल क्यों उड़ाया। वोट को नोट क्यों दिखलाया इंसानों की मजबूरी का कुछ तो लिहाज कर लो। शर्म करलो बबुआ’।

राजद ने दी सफाई
राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि बाढ़ पीड़ित महिलाएं मदद के लिए तेजस्वी यादव के पास आई थीं तो तेजस्वी यादव ने उन लोगों की मदद की। इसमें गलत क्या है? बाढ़ पीड़ितों की मदद करना क्या कोई गुनाह है। चितरंजन गगन ने कहा कि जदयू के पास तो कोई विकल्प है नहीं तो उनके नेता सिर्फ बयानबाजी करेंगे।Nitish kumar and Tejaswi Yadav: भाषण के बीच तेजस्वी ने टोका तो बोले नीतीश,'ज्यादा मत बोलो, मुझे कुछ बोलने का हक तुम्हारे पिता को' - nitish kumar said to tejaswi that only

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

अमेजन प्राइम पर लॉंच हुई राजनीति का तांडव, सैफ और डिंपल कपाड़िया की नई वेब सीरीज

News Times 7

तौकते ने दिये तबाही के संकेत केरल, गुजरात, कर्नाटक, तमिलनाडु, महाराष्ट्र के लिए NDRF की 53 टीमें तैयार

News Times 7

24 से 48 घंटों में मोदी कैबिनेट में हो सकता है बड़ा बदलाव, दिल्ली दरबार में लगने लगा बड़े नेताओ का जमावड़ा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़