News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

उदयपुर की घटना को भाजपा ने बताया आतंकी हमला, गहलोत कुर्सी क्यों नहीं छोड़ देते?

राजस्थान के उदयपुर में दो व्यक्तियों द्वारा एक दर्जी की कथित तौर पर गला काटकर जान लेने की घटना पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा ने कहा कि ये कोई सामान्य हत्याकांड नहीं है बल्कि एक आतंकी हमला है।

भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने यह आरोप भी लगाया कि राजस्थान कट्टरपंथियों का अड्डा बनता जा रहा है और देश के बाहर के आतंकी संगठनों को बढ़ावा देने के लिए राज्य की भूमि इस्तेमाल की जा रही है।

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री इस घटना को हत्याकांड कहते हैं। जब कोई हत्याकांड का वीडियो बनाता है और उसे वायरल करता है…, यह सामान्य विवाद में नहीं होता है। यह हत्याकांड नहीं है, यह सरेआम आतंकी हमला है। पूरे समाज को आतंकित करने के लिए ऐसी कार्रवाई की गई है। उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा और कहा कि नैतिकता का तकाजा है कि राज्य में लगातार हो रही इस प्रकार की घटनाओं की वह जिममेदारी लें और पद से हट जाएं।सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर बोले, युवा शक्ति एक व्यक्ति की नहीं बल्कि  देशहित में काम करने वाली पार्टी से जुड़कर करें राजनीति - MP Rajyavardhan  Singh ...
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हर चीज के लिए प्रधानमंत्री को वह जिम्मेदार कहते हैं तो कुर्सी क्यों नहीं छोड़ देते? राठौड़ ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार की तुष्टिकरण की राजनीति समाज को बांट रही है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पिछले छह महीने के अंदर एक भी सप्ताह ऐसा नहीं गया जब राजस्थान के अंदर आतंकी या जिहादी घटनाएं नहीं हुई हों। उन्होंने कहा कि इसके लिए पूर्ण रूप से राजस्थान की सरकार जिम्मेदार है। राजस्थान कट्टरपंथियों का अड्डा बनता जा रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना काल में बने पीएम केयर्स फंड में पारदर्शिता को लेकर सैकड़ों नौकरशाहों ने उठाए सवाल, ब्योरा सार्वजनिक करने की मांग

News Times 7

बिहार- एग्जिट पोल के नतीजों मे साफ, बन सकती हैं तेजस्वी की सरकार

News Times 7

बारिश ने मचाई तबाही ,हिमाचल में सैलाब, मंडी में 18 मौतें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़