News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में नक्सलियों की एक बड़ी कोशिस नाकाम गया में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एके-56, AK-47 जैसे हथियार के साथ नक्सली गिरफ्तार

गया. बिहार में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मामला गया से जुड़ा है जहां के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र इमामगंज थाना क्षेत्र के दुखदपुर गांव के पास जंगल की ओर से पुलिस ने एक हार्डकोर नक्सली के साथ अत्याधुनिक हथियार व कारतूस सहित अन्य सामान बरामद करने में सफलता हासिल की है. हालांकि इस बिंदु पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इमामगंज थाना क्षेत्र के दुखदपुर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने एक नक्सली अशोक कुमार भोक्ता को गिरफ्तार करते हुए अत्याधुनिक हथियार, कारतूस सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

इस दौरान एक बोरी में छिपाए गए 1 एक एके-56, 1 एके-47 और एक इंसान के अलावा सैकड़ों कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस उस नक्सली से पूछताछ करते हुए छापेमारी अभियान चला रही है. इस अभियान में सीआरपीएफ, कोबरा, जिला पुलिस के अधिकारी व जवान लगे हुए हैं. जानकारी देते चलें कि दो दिन पूर्व ही गया और औरंगाबाद के सीमावर्ती क्षेत्र लंगूराही, पचरुखिया के जंगलों से पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान भारी मात्रा में हथियार का जखीरा बरामद किया था.Big success for security forces in Gaya, Naxalites arrested with weapons  like AK-56, AK-47

सुरक्षाबलों के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दरअसल नक्सलियों के शीर्ष नेता गौतम के रुकने की खबर मिली थी, जिसके बाद इमामगंज के दुखदपुर के जंगल वाले इलाकों में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. सुरक्षाबलों के ऑपरेशन को देख मौके से गौतम निकलने में सफल रहा लेकिन अत्याधुनिक हथियारों के साथ एक नक्सली कमांडर को गिरफ्तार कर लिया गया और अब भी कार्रवाई चल रही है. इस संबंध में सीआरपीएफ 159 के असिस्टेंट कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि इमामगंज थाना के दुखदपुर जंगल वाले इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Advertisement

इस दौरान एक एके-56, एक एके-47 अत्याधुनिक हथियार की बरामदगी हुई है. असिस्टेंट कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि दुखदपूर में जंगल वाले इलाके में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई अभी जारी है. उन्होंने बताया कि लगभग 300 कारतूस बरामद किए गए हैं.

Advertisement

Related posts

बंगाल में भाजपा को बड़ा झटका ,भाजपा के दिग्गज नेता मुकुल रॉय करेंगे TMC में वापसी

News Times 7

वित्त मंत्री सीतारमण का अजीबो गरीब बयां कहा महंगाई नियंत्रण में आ गई है, अभी सरकार का ध्यान देश की आर्थिक वृद्धि पर है

News Times 7

नहीं होना कोई कंस्ट्रक्शन, तोड़फोड़,जब तक पेंडिंग अर्जियों पर फैसला न सुना दिया जाए

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़