News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पाकिस्तानी आशिक के इश्क में पागल महिला पहुंची अटारी बॉर्डर ,तब तक हुआ ऐसा …..

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा की लड़की को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया. वह उससे शादी करने पाकिस्तान जा रही थी, लेकिन उससे पहले ही उसे अटारी बॉर्डर पर पकड़ लिया गया. यहां उसे पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है. लड़की को वापस लाने एक पुलिस टीम रीवा से पंजाब रवाना हो चुकी है. युवती घर से बिना बताए लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. हैरानी की बात यह है कि युवती के पासपोर्ट बनवाने और पाकिस्तानी वीजा हासिल करने की जानकारी घरवालों को नहीं है. लड़की के वापस आने के बाद पुलिस उसके दस्तावेजों की जांच भी करेगी.Mp News: Private School Teacher Caught Crossing Border In Love With  Pakistani Boy, Passport And Visa Confiscated - Mp News: पाकिस्तानी लड़के के  प्यार में सरहद पार करते पकड़ी गई स्कूल टीचर,

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान जा रही लड़की रीवा के सिटी कोतवाली थाना इलाके में रहती है. वह 14 जून को लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस बीच पता चला कि युवती अपने साथ पासपोर्ट भी लेकर गई है. पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि उसके पाकिस्तान भागने की आशंका है. इस बात को जिले के एसपी नवनीत भसीन ने गंभीरता से लिया और दूसरे दिन ही लुकआउट नोटिस जारी कर दिया. रीवा जिले के साथ-साथ और प्रदेश की पुलिस को भई एक्टिव किया गया. देश से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नजर विशेष नजर रखी गई.

Rewa News: रीवा की लड़की को पाकिस्तान जाते वक्त अटारी बॉर्डर पर पकड़ा गया. लड़की पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी.

Advertisement

रीवा पुलिस पंजाब रवाना
पुलिस जांच कर रही थी कि लड़की 25 जून को पंजाब के अटारी बॉर्डर पर मिल गई. उसकी जांच के बाद उसे पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया. पंजाब पुलिस ने रीवा से भेजी गई फोटो का लड़की से मिलान किया तो यह लापता लड़की ही निकली. पुलिस ने बताय कि वह अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान जाने की फिराक में थी. लड़की को फिलहाल अमृतसर जिले के घरिंडा थाना अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भिजवाया गया है. उसके मिलने की सूचना रीवा पुलिस को दे दी गई है. इस सूचना के रीवा पहुंचते ही यहां से एक पुलिस की टीम पंजाब रवाना हो गई है. उसके वापस आने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा.अटारी बॉर्डर से पकड़ी गई फिजा खान।

सोशल नेटवर्किंग की साइट पर हुआ प्यार
जानकारी के मुताबिक, युवती को सोशल नेटवर्किंग साइट पर पाकिस्तान के युवक दिलशाद से प्यार हो गया था. यह प्यार इतना  परवान चढ़ा कि युवती ने युवक से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला किया. उसने परिजनों को जानकारी दिए बिना मार्च में अपना पासपोर्ट बनवाया था. घटना के बाद परिजनों के पास पाकिस्तान के कुछ नम्बरों से फोन आया था, जिसके बाद उन्होंने युवती के पाकिस्तान जाने की आशंका जताई थी. युवती के वापस आने के बाद उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच की जाएगी. दिलशाद के कहने पर लड़की ने पाकिस्तान के वीजा के लिए आवेदन दिया था और 22 जून को उसे पाकिस्तान का वीजा मिल भी गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रशांत किशोर ने साधा नीतीश सरकार पर निशाना कहा – बिहार में पूरी तरह विफल है शराबबंदी

News Times 7

यूरिक एसिड के मरीज बस रोजाना ऐसे करें प्याज का सेवन :-

News Times 7

गीता प्रेस के सामने आया बड़ा संकट, ‘राम चरित मानस’ पर लेना पड़ा ये फैसला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़