News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कटक में टिकट बिक्री के दौरान मची अफरातफरी ,12,000 टिकट, 40,000 हजार की भीड़ ,पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नई दिल्ली. भारत और अफ्रीका के बीच दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली. अब भारतीय टीम दूसरे टी-20 में जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगा. दूसरा मुकाबला कटक में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले खबर आ रही है कि कटक में टिकट बिक्री के दौरान अफरातफरी मच गई और स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक कुछ महिलाएं लाइन से आगे आ गई और उसके बाद भीड़ ने हंगामा किया और पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

woman fights for india vs south africa 2nd t20 at barabati stadium video  viral | IND vs SA मैच के टिकटों के लिए भारी हंगामा, बाल नोचते दिखीं  महिलाएं, VIDEO वायरल -

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गयी जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस ने हल्के लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया.

Advertisement

12,000 टिकट, 40,000 हजार की भीड़
अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा, ”करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिये थे. पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके.”IND vs SA 2nd T20I Panic over ticket sales in Cuttack police lathi charge  on cricket lovers - IND vs SA 2nd T20I: कटक में टिकटों की बिक्री पर मची  अफरातफरी, पुलिस

पहले मैच में हारा भारत
बात करें दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच की तो भारत में अफ्रीका को 212 रनों का विशाल लक्ष्य चेज करने को दिया था जिसे अफ्रीका ने 5 गेंदे शेष रहते अफ्रीका ने आसानी से हासिल कर लिया. टी-20 में ऐसा पहली बार हुआ है कि भारत 200 रनों से ज्यादा लक्ष्य डिफेंड नहीं कर पाया. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से डेविड मिलर ने आईपीएल के शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूर्य अभियान आदित्‍य एल-1 का काउंटडाउन, 2 सितंबर की सुबह 11.50 बजे श्रीहरिकोटा से भारत के सोलर मिशन को किया जाएगा लॉन्च

News Times 7

फिल्म आदीपुरूष की एक्शन ट्रेलर लांन्च के लिए तिरुपति में मेगा इवेंट मे उमड़ी भारी भीड़

News Times 7

रेल मंत्रालय ने केंद्रीय कैबिनेट को सौंपे एक प्रस्ताव में ‘इंडिया’ की जगह ‘भारत’ शब्द का किया इस्तेमाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़