News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

घबराए अखिलेश ने पूछा बसपा और कांग्रेस से सवाल, कहा- लड़ाई हमसे है या भाजपा से

आगामी उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर अखिलेश यादव बेचैनी बढ़ती दिखाई दे रही है, अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा-कांग्रेस को पहले ये स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी लड़ाई भाजपा से है या सपा से। अखिलेश यादव ने इसके साथ यह भी स्पष्ट किया कि सपा 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए किसी बड़ी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के लिए सपा सभी छोटी पार्टियों को एक साथ लाने का प्रयास कर रही है जिससे कि भाजपा को हराया जा सके। वहीं, ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाले भागीदारी संकल्प मोर्चा के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तक उनसे कोई बात नहीं हुई।

Why BSP & Congress rebels are queuing up to join Akhilesh Yadav's Samajwadi  Party
अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी छोटी पार्टियां साथ आएं और भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें।

Advertisement

बसपा व अन्य पार्टियों द्वारा किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी भी पिछड़ी जातियों के सम्मेलन कर रही है। कोरोना की दूसरी लहर आने से पहले हमने तीन दिवसीय कैंपों का आयोजन भी किया था जिसके अंतर्गत प्रदेश की 150 विधानसभा सीटें आती हैं।Akhilesh Again Fell Behind In UP Politics Priyanka Won The Battle - UP की  सियासत में फिर पिछड़ गए अखिलेश, प्रियंका ने मारी बाजी | Patrika News

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर एक यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 15 अगस्त से भाजपा सरकार की सच्चाई जनता को बताने के लिए कई और यात्राओं का कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।बसपा-सपा दोस्ती टूटने से उत्तर प्रदेश के सियासी समीकरण बदले

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

अपने खाते से जुडें ATM से पैसे निकालते समय रखें ध्यान, वरना हो सकता है हादसा

News Times 7

पटियाला में जुलूस निकालने पर हुआ बवाल, शिवसैनिक और सिख संगठन,में जमकर चलीं ईंटें और तलवारें

News Times 7

सड़कों को लेकर प्रशांत किशोर ने साधा नितीश कुमार पर निशाना ,कहा -बिहार में जंगलराज की याद दिलाता है

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़