News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

घाटी में आतंकियों द्वारा जारी है टारगेट किलिंग ,राजस्थान के बैंक अधिकारी को मारी गोली मौके पर ही मौत

घाटी में टारगेट किलिंग का एक और मामला सामने आया है। इस बार आतंकियों ने एक बैंक अधिकारी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की है। गोली लगने से बैंक अधिकारी की मौत हो गई। वह राजस्थान का रहने वाला था। दो दिन पहले ही आतंकियों ने एक हिंदू महिला टीचर की हत्या की थी।  जानकारी के अनुसार, कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक में तैनात बैंक प्रबंधक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि इलाकाही देहाती बैंक के एक बैंक मैनेजर को आतंकवादियों ने उस समय गोली मार दी, जब वह कुलगाम में आरेह मोहनपोरा शाखा में ड्यूटी पर था।टारगेट किलिंग से गुस्साए कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-कश्मीर सरकार को दी  चेतावनी - Dainik Dehat

बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के विजय कुमार के रूप में हुई है जिसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बैंक मैनेजर की मौत हो गई। इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है।

घाटी में स्कूल में घुसकर आतंकियों ने हिंदू महिला शिक्षक पर बरसाईं गोलियां, मौत
आपको बता दें कि आतंकियों ने मंगलवार को हिंदू शिक्षिका रजनी बाला को मौत के घाट उतार दिया। घात लगाए आतंकियों ने सांबा की मूल निवासी शिक्षिका पर स्कूल के भीतर बच्चों के सामने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया है।

Advertisement

इस महीने आतंकियों ने दो हिंदू सरकारी कर्मचारियों की हत्या की

इस महीने आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित समेत दो हिंदू सरकारी कर्मचारियों की हत्या की है। रजनी बाला (36) और उनके पति राजकुमार अत्री तीन साल से कुलगाम जिले में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। रजनी की तैनाती सरकारी स्कूल गोपालपोरा में थी। बैंक मैनेजर का फाइल फोटो

रोजाना की तरह वह स्कूल पहुंचीं तो पहले से घात लगाए आतंकियों ने स्कूल परिसर में उनके प्रवेश करते ही ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में स्कूल के स्टाफ और अन्य लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद कश्मीर से लेकर जम्मू तक जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन हुआ। पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी के साथ ही उसका पुतला फूंका गया। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों ने घटना की निंदा की है। इससे पहले, 25 मई को ही  मध्य कश्मरी के बडगाम जिले के चाडूरा में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी टीवी महिला कलाकार अमरीन भट की घर के बाहर गोलीमार कर हत्या कर दी। गोलीबारी में उसका भतीजा भी घायल हो गया था। उसका इलाज जारी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

5 स्टार होटल में ही लूट गई होटल कर्मचारी से इज्जत ,3 कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप

News Times 7

राजद प्रमुख लालू यादव का बड़ा दावा- सभी पांच राज्यों में इंडिया अलायंस की होगी जीत

News Times 7

BJP के हुए शामिल हुए हार्दिक पटेल, CR पाटिल ने दिलाई सदस्यता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़