News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

सिद्धू मूसावाला के मर्डर ने पकड़ी सियासी रफ़्तार ,दिल्ली पुलिस को मिला सुराग, तिहाड़ जेल से रची गई हत्या की साजिश?

पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं इस मामले में सियासत भी गरमा गई है।

पंजाब भाजपा प्रमुख राज्यपाल से मिले
पंजाब भाजपा प्रमुख अश्विनी कुमार शर्मा ने सोमवार को राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा कि जब से यह सरकार सत्ता में आई है, तब से अराजकता है। सीएम मान सरकार नहीं चला रहे हैं। यह अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा की कठपुतली है जो न तो पंजाब को जानते हैं और न ही इसकी संवेदनशीलता। हम मांग करते हैं कि इस सरकार को बर्खास्त किया जाए।सिद्धू मूस वाला का निधन: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गायक की हत्या पर  शोक व्यक्त किया » Live News

तिहाड़ जेल से जुड़े मूसेवाला की हत्या के तार
सूत्रों के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है। इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बरार के साथ संवाद करने के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था। लॉरेंस बिश्नोई, उसके सहयोगियों, काला जठेड़ी और काला राणा से दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ द्वारा मूसेवाला की हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है।Punjab Intelligence System Failed Questions Raised On Govt After Murder Of Sidhu  Moosewala - पंजाब का खुफिया तंत्र फेल: पटियाला हिंसा, मोहाली में हमला व  कबड्डी खिलाड़ी के बाद ...

Advertisement

बैकफुट पर आए डीजीपी
मुख्यमंत्री के आदेश के बाद डीजीपी वीके भावरा ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया है। डीजीपी ने कहा कि मैं  मूसेवाला के कत्ल की सख्त शब्दों में निंदा करता हूं। दोषियों को जल्द गिरफ्तार करके परिवार को न्याय दिलाया जाएगा। मैंने कभी मूसेवाला को गैंगस्टर नहीं कहा। सोशल मीडिया पर कल से लगातार इस तरह के दावे किए जा रहे हैं।  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस कत्ल की जिम्मेदारी ली है। जांच में कत्ल के सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है। मीडिया के एक हिस्से ने उनका गलत हवाला दिया। मेरे दिल में सिद्धू मूसेवाला के लिए बहुत सम्मान है।

हिमाचल के सीएम ने हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताया
सिद्धू मूसेवाला की मौत को हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। ठाकुर ने कहा कि पंजाब में घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। एक दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली गई थी। एक तंत्र विकसित किया गया है और एक समिति व्यक्तियों के लिए सुरक्षा खतरे की समीक्षा करती है। उसी के आधार पर सुरक्षा दी जाती है। यह राजनीतिक फैसला नहीं होना चाहिए। LIVE: सुखबीर बादल की मांग- तुरंत बर्खास्त की जाए पंजाब सरकार | punjabi  singer and Congress leader Sidhu Moose Wala shot dead in Punjab's Mansa  live update - Hindi Oneindia
मूसेवाला की हत्या के खिलाफ प्रदर्शन
गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के खिलाफ सोमवार को चंडीगढ़ में युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष दीपक लुबना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के सेक्टर 39 स्थित कार्यालय का घेराव करने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने युवा कांग्रेस के नेताओं को रोक लिया और पकड़कर सेक्टर 39 के थाने ले आई। करीब 15 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। दीपक लुबाना ने आरोप लगाया कि आप सरकार लोगों की रक्षा करने में नाकाम है।
सुरक्षा घटाने के फैसले की जांच के आदेश
मूसेवाला हत्याकांड पर मुख्यमंत्री मान ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मान ने कहा कि पंजाब सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी। मुख्यमंत्री ने डीजीपी के बयान पर भी स्पष्टीकरण मांगा है। सुरक्षा घटाने के फैसले पर भी मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।
हत्या की जांच करेंगे हाईकोर्ट के सिटिंग जज
सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने का एलान किया है।
सनसनीखेज़ वारदात ~ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की खुलेआम गोली मारकर की हत्या
बठिंडा पुलिस को मिली सफलता
गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए आरोपियों ने जिस टोयोटा कोरोला गाड़ी का इस्तेमाल किया था, उसके मालिक तक बठिंडा पुलिस पहुंच गई है। रविवार देर रात को पुलिस ने टोयोटा कोरोला गाड़ी के मालिक को बठिंडा के गांव भागी वादर से हिरासत में लेकर पूछताछ की।
पंजाब कांग्रेस के तेवर तल्ख
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब कांग्रेस के तेवर तल्ख हो गए हैं। सीबीआई और एनआईए से जांच के कराए जाने की मांग होने लगी है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन के लिए आज कांग्रेसी भी राज्यपाल से मिलेंगे।
तिहाड़ जेल में बंद है बिश्नोई
लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल नंबर 8 में बंद है। हालांकि पूछताछ को लेकर अभी तिहाड़ प्रशासन पुष्टि नहीं कर रहा है।
भाजपा का शिष्टमंडल भी गवर्नर से मिलेगा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा शिष्टमंडल पंजाब की बदतर कानून-व्यवस्था और रोजाना हो रही हत्याओं को लेकर 30 मई सोमवार सुबह 11:30 बजे राज्यपाल से उनके घर में मुलाकात करेंगे।Sidhu Moose Wala Death News: प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर मूसेवाला की गोली मारकर  हत्या, शनिवार को ही पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा - SachBedhadak
राज्यपाल से मिलेगा शिअद प्रतिनिधिमंडल
सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में शिअद का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर दोपहर 12.30 बजे पंजाब के राज्यपाल से मुलाकात करेगा। वरिष्ठ नेता एस बी एस भुंदर, प्रोफेसर प्रेम एस चंदूमाजरा और डॉ दलजीत सिंह चीमा शामिल होंगे।
मूसेवाला के पिता ने हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाने की मांग की
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर साहिब ने अपने बेटे की हत्या की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की है।
सिद्धू मूस वाला को बिश्नोई गैंग से मिली धमकियां, पिता का प्राथमिकी में  जिक्र - The News Ocean
लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर सकती है पंजाब पुलिस
सूत्रों के अनुसार, मूूसेवाला की मौत के मामले में पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर सकती है।
दो संदिग्ध हिरासत में 
वहीं सूत्रों के अनुसार, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने मूसेवाला की हत्या के मामले में दो संदिग्धों को पकड़ा है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं पंजाब पुलिस की तरफ से छह लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।
Advertisement

Related posts

नल-जल योजना ले जुडे ठेकेदारो के यहां आयकर का छापा

News Times 7

JEE, NEET परीक्षा टलने की संभावना घटी, HRD मंत्रालय ने कहा कोरोना को देखते हुए कर रखी है तैयारी

News Times 7

विडियो हुआ वायरल,सेना के जवान ने लगाए आरोप ,120 लोगों ने मेरी पत्‍नी को अर्धनग्‍न कर पीटा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़