News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़

मोहब्बत हुई हद के पार, लड़की का हाथ मांगने पहुंचा प्रेमी, मना करते ही खुद को किया आग के हवाले

गोंडा –मामलागोंडा जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के अचलपुर गांव का है, जहां की रहने वाली युवती नन्दिनी लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रही थी और वहीं पड़ोस में फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला युवक विमल किशोर अपने जीजा के घर पर रह रहा था. इसी बीच कमल और नन्दिनी के भाई महेश के बीच दोस्ती हुई तो नन्दिनी से उसे प्यार हो गया.

बताते हैं कि जब विमल किशोर शादी के लिए नन्दिनी के घर वालों को मनाने गोंडा पहुंचा तो परिजन आग बबूला हो गए और शादी के लिये मना कर दिया. इसके बाद वह परेशान हो गया. प्यार में असफल और शादी के लिए मना करने पर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. युवती के परिजनों का कहना है की कमल ने पहले उन लोगों को जलाने की कोशिश की और फिर खुद को आग के हवाले कर दिया. वहीं युवक को जलता देखा लड़की के परिजनों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया, जिसमें महेश व महेश की मां भी काफी झुलस गये. वहीं, महेश के पिता व बहन नन्दनी भी उसे बचाने में झुलस गये.इकतरफा इश्क: लड़की का हाथ मांगने पहुंचा प्रेमी, मना करते ही खुद को फूंक डाला  - boyfriend committed suicide by setting fire to girlfriend house after  refusing to marry nodelsp – News18 हिंदी

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की जांच
इस हादसे में झुलसे लोगों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां पर विमल किशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया. वहीं आग से झुलसे अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर मोतीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Advertisement

एसएसपी ने कही ये बात
एसपी संतोष मिश्रा का कहना है की युवक शादी की बात करने आया था. शादी करने की बाद से युवती के परिजनों ने मना कर दिया, जिसके बाद वह परेशान हो गया और खुद को जला दिया. वहीं बचाने में युवती समेत 4 अन्य लोग भी झुलसे हैं. इस हादसे से पूरे क्षेत्र को सहमा दिया है. पुलिस अब मामले की जांच करने में जुट गई है.Mysterious death of woman in auraiya husband is suspect in murder case -  औरैया में रहस्य बनी विवाहिता मौत, हत्या कर शव को लटकाने का आराेप, पति से  पूछताछ जारी

शादी से इनकार होते ही लगा ली आग
बताया ये भी जा रहा है कि युवक अपने दोस्त की बहन से प्यार होने में एकतरफा ही था. उसकी बहन यानी नन्दिनी की तरफ से उसे कोई ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही थी. इसी बात को लेकर वह परेशान भी था. इसी बीच वह लड़की के घर शादी की बात करने पहुंच गया. परिवार के लोगों ने उसे मना कर दिया तो वह भड़क गया और आग लगाने जैसे आत्मघाती कदम उठा लिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में कोरोना के मामले 26 लाख के करीब, बिहार सहित इन 8 राज्यों में ज्यादा

News Times 7

बिहार कांग्रेस – सत्ता में आए तो नौकरी मिलने तक बेरोजगारों को हर महीने देंगे 1500

News Times 7

 24 दिन बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुआ बदलाव ,डीजल 17 और पेट्रोल 18 …

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़