News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

त्रस्त हो चुकी है. बिहार की जनता अब नीतीश सरकार से- तेजस्वी यादव

  • ​_र विधानसभा चुनाव 2020

  • ‘बिहार को नहीं मिल सका विशेष राज्य का दर्जा’

  • नीतीश के कुशासन को खत्म करना होगा: तेजस्वी

 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का चुनावी रथ तेजी से दौड़ रहा है. रविवार को तेजस्वी यादव ने नवादा में आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में सभा की. इस दौरान नीतीश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अब नीतीश सरकार से त्रस्त हो चुकी है. बिहार के लोग बदलाव देखना चाहते हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नवादा विधानसभा प्रत्याशी विभा देवी और गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी मोहम्मद कामरान के पक्ष में मतदान के लिए लोगों से अपील की. इस दौरान तेजस्वी  ने कहा कि राज्य से नीतीश के कुशासन को हटाना है, ताकि जनता को राहत मिल सके. बिहार की जनता अब नीतीश सरकार से त्रस्त हो चुकी है. अब यहां की जनता बदलाव चाहती है, ताकि लोग बिहार में विकास देख सकें. उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. हर विभाग में भ्रष्टाचार है. नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है.

Advertisement

युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे 

तेजस्वी ने कहा कि सरकार बनी तो 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. शिक्षकों को स्थायी करेंगे. सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढ़ाकर 400 से एक हजार रुपये प्रतिमाह किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कुशासन को हटाना है, तो महागठबंधन प्रत्याशियों को अपना मत देकर विधानसभा पहुंचाना होगा.

चल रही डबल इंजन की सरकार

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल से बिहार में डबल इंजन की सरकार चल रही है. नीतीश ने 12 करोड़ जनता को ठगा है. शिक्षा, स्वस्थ्य व्यवस्थाएं बिहार में चौपट हैं. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा तक नहीं मिल सका. सभा में गोविन्दपुर प्रत्याशी मो. कामरान व नवादा प्रत्याशी विभा देवी के अलावा रजौली के प्रत्याशी प्रकाश वीर, जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव, अशोक समेत कई नेता मौजूद रहे.

Advertisement

Related posts

28 कंपनियों को बेच रही है सरकार, संसद में बेशर्मी से बोले मंत्री- घाटा हो या मुनाफ़ा हम तो बेचेंगे

News Times 7

तेजी से बढ़ रहा है भगवान ‘बालाजी’ की संपत्ति, बैंक में रखा 10 टन से ज्यादा सोना, 15938 करोड़ कैश

News Times 7

बिहार के पेट्रोल-डीजल पर टैक्स की कमी के बाद बाद बिजली उपभोक्ताओं को मिल सकती है राहत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़