News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

नेपाल पब में लड़की के साथ दिखे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो हो रहा है वायरल

द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार नेपाल यात्रा पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पब का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक पब में लड़की के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस नेता को घेरा है।

नेपाली अखबार ‘द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे हैं। उनकी बेटी सुम्निमा सीएनएन की पूर्व संवाददाता है।

Advertisement

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी सोमवार को काठमांडू पहुंचे थे। कल वे अपनी दोस्त सुम्निमा दास की शादी के कार्यक्रम में शरीक हुए थे। शादी आज होगी और स्वागत समारोह 5 मई को। सुम्निमा की शादी निमा मार्टिन शेरपा के साथ हो रही है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल एक नाइटक्लब में कुछ लोगों के साथ पार्टी में शामिल हैं। राहुल के आसपास मौजूद लोग शराब पी रहे हैं।

यह वीडियो ऐसे समय वायरल हुआ है, जब कांग्रेस नेतृत्व के संकट को लेकर जूझ रही है। हाल ही में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के व्यापक परिवर्तन की कार्ययोजना भी पेश की है। हालांकि प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने की योजना खटाई में पड़ गई है।
Rahul seen in Nepal pub
कांग्रेस खत्म हो गई पर राहुल की पार्टी यूं ही चलेगी : शहजाद पूनावाला
राहुल के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा ने सवाल खड़े किए हैं। पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए। पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी, वह राजनीति में गंभीर नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकार गूगल प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर पर मौजूद अवैध लोन ऐप्स पर नकेल कसने की कर रही तैयारी

News Times 7

बिहार के गांवों में विकास की रफ्तार अब और तेज होगी.गांवों की सूरत बदलने के लिए केंद्र दिए ₹1152 करोड़

News Times 7

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महारैली जयपुर से सोनिया गांधी करेंगी नेत्तृत्व

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़