News Times 7
Other

लुधियाना के पायल नगर के नजदीक देर रात हुआ बड़ा हादसा ,नहर में गिरी कार 5 लोगों की हुई मौत

पंजाब के लुधियाना के पायल नगर के नजदीक देर रात बड़ा हादसा हो गया, नहर में एक कार गिर जाने से 5 लोगों की मौत हो गई. एक अन्य बुरी तरह से घायल है. पुलिस की प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी. हालांकि विस्तृत जांच के बाद ही इस बारे में आगे कुछ पुष्ट तौर पर कहा जा सकेगा.

जानकारी के मुताबिक, हादसा सोमवार रात 11.30 बजे के करीब हुआ. फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर छह लोग जा रहे थे. जब वो पायल के नजदीक गांव झंमट पुल पर पहुंचे, तभी उनकी कार नहर में गिर गई. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से निकवाया. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिली है. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जतिन्दर सिंह (40) पुत्र भगवंत सिंह, जगतार सिंह (45) पुत्र बावा सिंह, जग्गा सिंह (35) पुत्र भजन सिंह, कुलदीप सिंह (45) पुत्र करनैल सिंह निवासी और जगदीप सिंह (35) पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है.

कार में सवार संदीप सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी नंगला इस हादसे में बच गए हैं. वह नहर में तैरकर बाहर आने में कामयाब रहे. हादसे में जिंदा बचे संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मंगलवार को शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी है. बता दें कि बीते सप्ताह भी एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार 7 लोगों में से 5 की मौत हो गई थी. वह कार एक निजी बस से टकराकर भाखड़ा नहर में जा गिरी थी.One dies as car falls into canal after bumping on speed hump

Advertisement

उधर, अबोहर में एक तेल टैंकर ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसा मंगलवार सुबह हुआ. बताया जा रहा है कि तेल टैंकर का चालक बाइक सवारों को ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से एक वाहन के आ जाने के कारण टैंकर का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सवारों से जा टकराया. मृतकों में मां-बेटा और उनका एक रिश्तेदार शामिल है.

Advertisement

Related posts

खुद की शादी में 3 घंटे लेट पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, 5 साल डेट के बाद की थी शादी :

News Times 7

8 जीबी की रैम ,108 मेगापिक्सल कैमरा वाला ,सैमसंग गैलेक्सी A73 5G हुआ लांच

News Times 7

अन्नदाताओं के लिए अच्छी खबर : प्रधानमंत्री फसल बीमा रजिस्ट्रेशन की तारीख 31 अगस्त तक बढ़ेगी जानिये आगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़