News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कांग्रेस में शामिल होंने वाले सोनिया गांधी के ऑफर को प्रशांत किशोर ने ठुकराया ,जानिये क्यों ?

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के अधिकार प्राप्त समूह में शामिल होने के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, प्रशांत किशोर के साथ कई दौर की वार्ता एवं प्रजेंटेशन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से 2024 चुनाव के लिए एक अधिकार प्राप्त समूह का गठन किया गया है. प्रशांत किशोर को भी इसी समूह में शामिल होने जिम्मेदारियां संभालने का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. हम उनके प्रयास और पार्टी को दिए गए सुझावों का सम्मान करते हैं.Why is everyone rattled over Prashant Kishor working with me, asks KCR |  The News Minute

प्रशांत किशोर ने खुद की पुष्टि
रणदीप सिंह सुरजेवाला के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, मैंने कांग्रेस में शामिल होने और चुनाव के लिए अधिकार प्राप्त समूह की जिम्मेदारी संभालने के कांग्रेस के दिलेर प्रस्ताव को विनम्रता से खारिज कर दिया है. मुझे लगता है बल्कि मेरी विनम्र राय है कि कांग्रेस पार्टी को मुझसे कहीं ज्यादा एक मजबूत नेतृत्व और सामूहिक इच्छा शक्ति की जरूरत है जो परिवर्तनकारी सुधारों के माध्यम से पार्टी की जड़ों में घुस चुकी संरचनात्मक समस्याओं को दूर कर सके.

रणदीप सिंह सुरजेवाला के ट्वीट. तेलंगाना में कांग्रेस के खिलाफ रणनीति में जुटे 
पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे. हालांकि उनकी ओर से इस संबंध में कभी कोई बयान नहीं दिया गया. इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी टीआरएस की तेलंगाना राष्ट्र समिति से उनकी कंपनी आई-पैक का समझौता हो गया. तेलंगाना में फिलहाल टीआरएस के लिए कांग्रेस ही प्रमुख विपक्षी पार्टी है. यानी तेलंगाना में प्रशांत किशोर कांग्रेस के खिलाफ रणनीति तैयार करेंगे. पिछले शनिवार और रविवार को प्रशांत किशोर हैदराबाद में दो दिनों तक तेलेंगाना के सीएम केसीआर से इस संबंध में चर्चा करते रहे. ऐसे में यह अपने आप में विरोधाभाष था कि एक तरफ वे कांग्रेस के लिए पूरे देश में रणनीति बनाएं, वहीं दूसरी ओर तेलंगाना में कांग्रेस के खिलाफ रणनीति बनाए.Congress party leader verappa moily said congress president sonia gandhi  was eager to include political analyst prashant kishore in congress, prashant  kishore joining congress news: कांग्रेस पार्टी के नेता वीरप्पा मोइली नेप्रशांत किशोर के ट्वीट.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिये क्या है पीएम किसान मानधन योजना जहां किसानो को मिलेगा 3 हजार रुपया महीना

News Times 7

26 फरवरी को पूरा भारत के बाजार बंद रहेंगें, थम जाएंगे ट्रकों के पहिए 1500 जगह पर होगा विरोध प्रदर्शन

News Times 7

यूपी में कौन होगा BJP का प्रदेश अध्यक्ष किसकी होगी ताजपोशी ,जानिये कौन कौन है प्रदेश अध्‍यक्ष की रेस में ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़