News Times 7
Other

भाजपा छोड़ कांग्रेस के साथ गए पूर्व सांसद सुरेश चंदेल AAP में हो सकते है शामिल

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस से नाराज चल रहे नेताओं को अपनी ओर मिलाने के लिए संपर्क साध रही है. भाजपा सरकार में तीन बार बार सांसद रहे और वर्तमान में कांग्रेस वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल के आम आदमी पार्टी में ज्वाइंन करने की चर्चाओं ने जोर पकड लिया है. हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने बताया है कि आम आदमी पार्टी के साथ वह संपर्क में है और अगर कुछ शर्तों पर बात बनती है तो जल्द ही कुछ निर्णय लिया जा सकेगा.

आम आदमी पार्टी में आने की चर्चाओं पर सुरेश चंदेल ने कहा कि मै कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और लंबे समय में भाजपा में काम करने के बाद कांग्रेस में काम कर रहा हूं, लेकिन कांग्रेस में जिम्मेदारी न मिलने के कारण सक्रियता कम रही है. उन्होने कहा कि मन में टीस होने के बावजूद भी कांग्रेस में काम कर रहे है. उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल के साथ बातचीत चलती रहती है, लेकिन आने वाले समय में व्यक्तिगत हित की बजाए प्रदेश हित में निर्णय लेने के लिए काम किया जाएगा.Suresh Chandel joined Congress Jagran special - जानें, आखिर क्‍यों हिमाचल  में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्‍यक्ष सुरेश चंदेल ने थामा कांग्रेस का हाथ

कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है. हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने सरकार पर बढती बेरोजगारी , महंगाई में जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया है और कहा कि आज के समय में प्रदेश में अशांति की स्थिति बन रही है. उन्होंने कहा कि हाल ही में सीमेंट के दामों में बेहताशा इजाफा हुआ है और सरकार में महंगाई पर लगाम लगाने में बेबस है. चंदेल ने कहा कि प्रदेश में आउटसोर्स के लिए नीति नहीं बनाई जा सकी है और सरकार ने गुमराह करने की राजनीति की गई है.

Advertisement

भाजपा पर किया हमला

सुरेश चंदेल ने कहा कि प्रदेश में टूरिज्म के नाम पर कुछ नहीं किया है और पांच साल से एयरपोर्ट बनाने की बात हवा में लटकी है और पिछले पन्द्रह सालों से हमीरपुर, मंडी और बिलासपुर में एयरपोर्ट बनाने की कवायद की जा रही है. वहीं बिलासपुर में गोबिदं सागर झील में भी टूरिज्म के नाम पर कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार के पास टूरिज्म के लिए विजन की कमी रही है.Former BJP MP from Hamirpur, Suresh Chandel joined Congress in presence of  party President Rahul Gandhi : Outlook Hindi

भाजपा को छोड़ कांग्रेस में गए थे चंदेल

Advertisement

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी में भी पिछले तीन सालों से कोई भी अहम जिम्मेदारी नहीं दिए जाने पर सुरेश चंदेल कांग्रेस पार्टी से अंदरखाते नाराज चल रहे है और ऐसे में अब आम आदमी पार्टी में सुरेश चंदेल को अहम ओहदेदारी की जिम्मेदारी दिए जाने की सुगबुगाहट होने पर चर्चाओं का दौर जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में कुछ पुराने राजनीतिज्ञ नेताओं को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने के लिए दाव खेलने की फिराक में है.

Advertisement

Related posts

फिर बढ़े पेट्रोल के दाम

News Times 7

10वीं और 12वीं पास आवेदक जल्द करें आवेदन रेलवे ने निकाली ग्रुप ‘सी’ के पदों पर भर्तियां

News Times 7

शादी की पहली रात पर ही सेज पर दूल्हा-दुल्हन को एक साथ आया हार्ट अटैक, दोनों की मौत, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़