News Times 7
नौकरीबड़ी-खबर

12वीं पास के लिए नौसेना दे रहा है एक शानदार मौका जल्द करे अप्लाई

12वीं पास उम्मीदवारों लिए भारतीय नौसेना ने आर्टिफीसर अप्रेंटिस एवं सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट्स के अगस्त बैच के लिए आवेदन मंगाए हैं. इन कोर्सेस के माध्यम से भारतीय नौसेना में सेलर पदों पर भर्ती की जाएगी. ध्यान दें कि पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट कल यानी 5 अप्रैल 2022 है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट  http://joinindiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन जमा करना होगा.

नौसेना में 12वीं पास के लिए मौका, आज आवेदन के लिए आखिरी अवसरभर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार आर्टिफिशर अपरेंटिस के 500 एवं एसएसआर के 2000 से अधिक वैकेंसी के लिए आवेदन मंगाए गए हैं.

शैक्षिक योग्यता
पदों के लिए केमिस्ट्री, बायोलॉजी अथवा कंप्यूटर साइंस स्ट्रीम से 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement

govt jobs for 12th pass: Indian Navy Jobs: नाविक के 2500 पदों पर बंपर  भर्तियां, पे-स्केल 69 हजार तक - indian navy recruitment 2021, nausena navik  vacancy for 12th pass | Navbharat Timesआयु सीमा
पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की जन्म तिथि 1 अगस्त 2002 से पहले एवं 31 जुलाई 2005 के बाद की नहीं होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया
पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. भर्ती संबंधी किसी भी अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर नोटिफिकेशन चेक करें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब के मुख्यमंत्री कल बनेंगे दूल्हा ,डॉक्टर गुरप्रीत कौर से रचाएंगे शादी

News Times 7

अयोध्या मुद्दे पर बोले पीएम – अयोध्‍या की योजनाओं को ऐसा होना चाहिए, जिसमें आने वाले भविष्‍य की झलक और भारत की संस्‍कृति दिखाई दे.

News Times 7

अंबाला के प्रमुख मंदिरों और गुरुद्वारों सहित हिमाचल प्रदेश के कई प्रमुख मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़