News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में घुस बदमाशों ने लूटें 18 लाख

योगी के रामराज में को चुनौती देते बदमाशो के हौसले इतने बुलंद है की खुलेआम लूट जैसे वारदात को अंजाम दे रहे है शुरुआती जानकारी के मुताबिक जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में बदमाशों ने 18 लाख की लूट की है। वारदात के बाद दो बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Eight board members of troubled Ujjivan Small Finance Bank leave in 9  months - BusinessToday

वहीं दूसरी तरफ आज ही गाजियाबाद के नूरनगर सिहानी में पंजाब नेशनल बैंक के कर्मियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने करीब 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। चार नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे और हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। बैंक शाखा को सील कर दिया गया है और फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं।

Advertisement

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दोपहर करीब 1.20 बजे चार बदमाशों ने घुसकर हथियार के बल पर लगभग 10 लाख रूपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने हेलमेट पहने थे जबकि एक नकाबपोश बदमाश था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चारों बदमाशों बाइक स्टार्ट छोड़कर ही बैंक के अंदर घुसे थे। घटना के दौरान बैंक में मैनेजर समेत तीन बैंककर्मी मौजूद थे।
Robbery in mini branch of Indian Bank in Sonbhadra | 3 बाइक सवार इंडियन बैंक  की मिनी ब्रांच से 1.17 लाख रुपए लेकर फरार, पुलिस CCTV खंगाल कर रही बदमाशों  की तलाश - Dainik Bhaskar
बढ़ते अपराध के चलते नए एसएसपी की शुक्रवार को हुई नियुक्ति
गाजियाबाद में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर आईपीएस अधिकारी एलआर कुमार को जिले में अस्थायी नियुक्ति दी गई है। वर्तमान में वह विजिलेंस में उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के पद पर तैनात हैं।

वह गाजियाबाद में स्थायी व्यवस्था होने तक वहां रहकर डीआईजी/एसएसपी की जिम्मेदारी संभालेंगे। पुलिस महानिरीक्षक कानून-व्यवस्था डॉ. संजीव गुप्ता ने शुक्रवार को इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में लगातार बढ़ रहे अपराध और ड्यूटी में लापरवाही की शिकायत पर बृहस्पतिवार को एसएसपी पवन कुमार को निलंबित कर दिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शरद पवार के NCP का जिम्मा सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को, जानिए जिम्मा मिलने पर क्या बोले

News Times 7

एकता दिवस की परेड मे शामिल प्रधानमंत्री मोदी, सरदार को दी श्रधांजलि

News Times 7

सीबीआई ईडी कर्नाटक के सीएम पद के लिए जोरदार दावेदारी ठोंक रहे डीके शिवकुमार की राह में बन सकते है रोड़ा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़