News Times 7
टॉप न्यूज़

शराबबंदी की सफलता के अध्ययन के लिए राजस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने CM नीतीश से की मुलाकात

पटनाः बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी के सफल क्रियान्वयन के अध्ययन के लिए राजस्थान के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की।

नीतीश कुमार से मंगलवार को यहां एक, अणे मार्ग स्थित संकल्प में राजस्थान के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में लागू पूर्ण शराबबंदी के सफल क्रियान्वयन के अध्ययन को लेकर मुलाकात की। राजस्थान सरकार के निर्देश के अनुसार आबकारी एवं मद्य संयम नीति के प्रावधानों के तहत शराबबंदी की मांग से जुड़े व्यावहारिक पहलूओं पर अध्ययन के लिए एक अध्ययन दल बिहार दौरे पर आया है। इस दल में आबकारी विभाग द्वारा गठित समिति के विभागीय अधिकारी विजय जोशी तथा शराबबंदी आंदोलन एवं संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा भारती छाबड़ा सहित तीन प्रतिनिधि शामिल हैं।

प्रतिनिधिमंडल अपने दौरे के दौरान बिहार में लागू शराबबंदी के विभिन्न पहलूओं पर विस्तृत विचार विमर्श एवं अध्ययन कर जानकारी लेगी। यह अध्ययन दल बिहार मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम, 2016 के तहत राज्य में लागू शराब एवं मादक द्रव्य के पूर्ण प्रतिबंध के सफल क्रियान्वयन का अध्ययन करेगी। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस अध्ययन दल को पूरा सहयोग दें और राज्य में पूर्ण शराबबंदी के सफल क्रियान्वयन के संबंध में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अरहर की दाल में लगा महंगाई का तडका, जानिए कब सस्ती होगी दाल

News Times 7

19 सितंबर को बेटा बेटी सहित कैप्टन अमरिंद थामेंगे भाजपा का दामन, पार्टी का भी हो जाएगा विलय

News Times 7

राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज- गाजीपुर बॉर्डर की सुरक्षा पाकिस्तान बॉर्डर से भी ज्यादा सख्त

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़