News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा सांसद के बिगड़े बोल कहा -जितने आतंकवादी हैं वह मुसलमान ही हैं

बड़बोले और विवादित बयानों के वजह से ही भाजपा के कई सांसदों को जाना जाता है आज उसी बड़बोलेपन और विवादों के घेरे में आए भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया है की बवाल मचना तय है दरसअल उत्तर प्रदेश के बहराइच में मंच पर मुख्यमंत्री योगी के पहुंचने से पहले कैसरगंज सांसद एवं अखिल भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने खूब दहाड़ लगाई। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने विवादित बयानबाजी तक कर डाली।

उन्होंने अखिलेश यादव को घेरते हुए यहां तक कह डाला कि एक बार जनता ने भाजपा को फिर से जनादेश दे दिया तो अखिलेश यादव अल्लाह-अल्लाह चिल्लाने लगेंगे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नहीं बन रहा, बल्कि आपके जनादेश से बन रहा है।

Brijbhushan Sharan Singh On Honesty Of Modi And Yogi. - प्रधानमंत्री मोदी और योगी की ईमानदारी की गारंटी ले सकता हूं, मंत्रियों की नहीं: भाजपा सांसद - Amar Ujala Hindi News Live
सांसद ने कर्नल पुरोहित और साध्वी प्रज्ञा का जिक्र करते हुए कहा कि इन्हें आतंकवादी करार देने में कांग्रेस ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि मैं सभी मुसलमानों पर आरोप नहीं लगा रहा हूं। लेकिन यह सत्य है कि जितने आतंकवादी हैं वह मुसलमान ही हैं। कहा कि आजादी के बाद जिन्ना तना और मूल ले गए, लेकिन जड़ देह में ही छोड़ गए। जिसका खामियाजा आज देश भुगत रहा है।

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

मणिपुर CM के दौरे से पहले कार्यक्रम स्थल पर आगजनी, बवाल के बाद चुराचांदपुर में धारा-144, इंटरनेट भी बंद

News Times 7

राजद की कमान तीसरी बार संभालेंगे जगदानंद सिंह

News Times 7

नीतीश के कैबिनेट में करोड़पति मंत्रियों का जखीरा 17 में से 15 करोड़पति आइए जानते हैं सबसे अधिक संपति वाले मंत्री

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़