News Times 7
देश /विदेश

जब तेजस्वी ने कहा- पटना डीएम से कह दीजिएगा काम नहीं हुआ तो विधायकों के साथ यहीं बैठ जाऊंगा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव( Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहारी की राजनीति में सुर्खियों में बने रहते हैं। तेजस्वी यादव ने पटना में रविवार को धोबी समाज के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान तेजस्वी यादव लोगों के बीच कुर्सी लगाकर बैठ गए और उनकी समस्या सुनने लगे। महिलाओं ने तेजस्वी यादव से कहा कि धोबी घाट को तोड़ा जा रहा है हम कहां रहेंगे। इस पर उन्होंने अपने पार्टी के एक सीनियर लीडर से कहा कि आप लोग एक डेलीगेशन के साथ पटना के डीएम से मुलाकात कीजिए और कह दीजिएगा कि समस्या का निराकण नहीं हुआ तो नेता प्रतिपक्ष अपने विधायकों के साथ धोबी घाट पर ही बैठ जाएंगे।

‘विधायकों के साथ यहीं बैठ जाऊंगा’

बेली रोड स्थित हड़ताली मोड़ के धोबी घाट पर पहुंचे तेजस्वी यादव ने वहां मौजूद लोगों से उनकी समस्या सुनी। इस दौरान उनके साथ आरजेडी के सीनियर लीडिर आलोक मेहता भी मौजदू थे। तेजस्वी यादव ने समस्या सुनने के बाद आलोक मेहता से कहा कि आप इन लोगों के साथ जाकर पटना के डीएम से मुलाकात करें और उनके रहने की वैकल्पिक इंतजाम की बात करें। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अगर प्रशासन की तरफ से मदद नहीं मिलती तो यह कह दीजिएगा कि नेता प्रतिपक्ष पार्टी के विधायकों के साथ आकर यहीं बैठ जाएंगे। इतना कहने पर वहां मौजदू महिलाओं ने तेजस्वी यादव का साथ दिया।

Advertisement

डीएम ने कही मदद करने की बात

हालांकि धोबी समाज की समस्या सुनने के दौरान ही तेजस्वी यादव की बात डीएम से करवाई गई। इस बातचीत में तेजस्वी ने लोगों की समस्या बताई।जिसपर पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि धोबी समाज के लोगों की पूरी मदद करने की बात कही।इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कहा कि लालू यादव ने और आपकी मां ने हमलोगों के यहां बसाया था। अब आपको हमारी मदद करनी होगी। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी आपकी पूरी मदद करेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू जी ने गरीबों को यहां बसाने के काम किया था लेकिन अब मुख्यमंत्री धोबी घाट के लोगों को हटा रहे हैं। गौरतलब है कि धोबी समाज लगातार अपनी मांगो को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। एक मार्च को धोबी समाज ने प्रदर्शन भी किया था। इसके साथ ही बीते दिनों धोबी समाज ने माननीयों का कपड़ा धोने से भी इंकार कर दिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अवैध कॉलोनी बसाने के प्रयास को किया विफल

News Times 7

दिल्ली में कोरोना के मामलों में बड़ी गिरावट, पिछले 24 घंटों में आए 12,527 केस

News Times 7

चचेरे भाई को अगवा कर मांगी 8 लाख फिरौती, पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों गिरफ्तार किया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़