News Times 7
देश /विदेश

नीतीश कुमार पर शिवानंद तिवारी का तंज, बोले- बिहार की गरीब जनता का पैसा उड़ा रहे सीएम

पटना। मुख्‍यमंत्री की समाज सुधार यात्रा को राजद ने जनता के पैसे की बर्बादी बताया है। लालू यादव और तेजस्‍वी यादव की पार्टी के बड़े नेता ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर आम जनता के जरूरी मसलों की अनदेखी की जा रही है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी का जुनून सवार होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में 52 प्रतिशत लोग गरीब हैं, लेकिन 18 वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद उनके लिए कुछ नहीं किया।

 

कहा- गरीब राज्‍य का पैसा क्‍यों बर्बाद कर रहे मुख्‍यमंत्री

शिवानंद ने कहा कि नीतीश कुमार को किसी कानून को लेकर इतना गंभीर पहले कभी नहीं देखा गया। समाज सुधार अभियान पर कटाक्ष करते हुए शिवानंद ने कहा कि एक तरफ नीतीश मान रहे हैं कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की जरूरत है तो दूसरी तरफ इस अभियान में गरीब जनता का पैसा फूंका जा रहा है। शिवानंद ने कहा कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार एजेंडे में सामाजिक या सांप्रदायिक सद्भाव का स्थान नहीं है। सरकार चुनौतियों से जूझती नहीं दिख रही है, बल्कि पलायन करती दिखती है। राजद नेता ने मोतिहारी में गांधी की मूर्ति क्षतिग्रस्त करने और समस्तीपुर में जदयू कार्यकर्ता की हत्या के मामले में भी राज्य सरकार पर हमला किया।

Advertisement

अस्पताल से लौटे मांझी, कहा-मैं पूरी तरह स्वस्थ

इधर, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी असामान्य महसूस करने पर मेदांता अस्पताल पहुंचे थे। स्वास्थ्य की जांच के बाद रविवार को दोपहर बाद मांझी अपने पुत्र और मंत्री संतोष सुमन के आवास पर लौट आए। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा दानिश रिजवान ने बताया कि जीतन राम मांझी अपने स्वास्थ्य के रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। किसी भी तरह की चिंता की बात नहीं है। अस्पताल से लौटने के बाद आवास पर मिलने आए पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं से मांझी ने मुलाकात की और सभी का आभार जताया। कहा कि मेरी तबीयत खराब होने की खबर सुनने के बाद कई लोगों ने मुझसे बातें कीं लेकिन, मैं बता दूं कि मेरी तबीयत ठीक है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोवैक्स के जरिए डिलीवर हुआ वैक्सीन का एक बिलियन डोज, WHO ने ट्वीट कर दी जानकारी

News Times 7

विश्व कैंसर दिवस पर जानें कैंसर से जुड़े प्रमुख कारण

News Times 7

नवादाः बंगाल से आ रही बस से 1000 पीस कारतूस बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़