News Times 7
देश /विदेश

बूझे वाला बुझअ ता कि कउन सोना बा, कउन पीतल..तेजस्वी यादव ने किधर किया इशारा?

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के युवा कार्यकताओं का उत्साह बढ़ाया। धैर्य रखने की सलाह दी। पद पाने के लिए उतावले हो रहे लोगों को चेताया-समझाया कि सब पर नजर है। काम कीजिए। फल की चिंता नेतृत्व पर छोड़ दीजिए। आपका सपना हम पूरा करेंगे। बूझे वाला बुझअ ता कि कउन सोना बा और कउन पीतल बा…। तेजस्वी रविवार को युवा राजद के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। अध्यक्षता युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने की। संचालन प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने किया।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में वामदलों के साथ मिलकर राजद 24 सीटों पर लड़ रहा है। प्रत्येक सीट पर राजद के 15-20 दावेदार हैं। टिकट किसी एक को ही मिल सकता है। धैर्य के साथ लगने की जरूरत है। काम करने वालों को ही मौका मिलेगा। गठबंधन के चलते कई लोगों को टिकट नहीं मिल पाता है। बेताब दावेदारों को तेजस्वी ने आगाह किया और कहा कि राजनीति में कुछ लोग नेता बनने आते हैं। कुछ का मकसद पद पाना है। कई लोग शार्टकट से आते हैं और कई को संघर्ष करना पड़ता है। तेजस्वी ने राजद की लाइन को फिर साफ किया। कहा कि सिर्फ एमवाई (मुस्लिम-यादव) से नहीं होगा। सबको लेकर चलना है। समय के साथ राजद भी बदल रहा है।

युवा राजद बनाएगा दस लाख सदस्य

Advertisement

तेजस्वी ने भरोसा जताया कि युवा राजद दस लाख सदस्य बनाने के लक्ष्य को जरूर पूरा करेगा। निर्देश दिया कि हमें जाति-धर्म के फेर में नहीं पडऩा है। सबके घर तक जाना है। उन्हें जोड़ना है। राजद के साथ जनमानस है। पिछले चुनाव में जीत हमारी हुई थी, लेकिन बेईमानी करके सत्ता से बेदखल कर दिया गया। हम फिर ईमानदारी से काम करेंगे तो सपना पूरा होगा। जगदानंद ने कहा कि युवा राजद की मेहनत से पार्टी मजबूत होगी। इस दौरान तनवीर हसन, विधायक मुकेश कुमार यादव, मनोज यादव एवं युवा राजद के पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

बिहार में अब गोबर से कमाई कर सकेंगे किसान, हर जिले में लगेगा गोबर से मिथेन गैस बनाने वाला प्लांट

News Times 7

एनआईए की जांच में पीएफआई के नए एक्शन प्लान का खुलासा,जुटाए हथियार व गोलियां

News Times 7

रायपुर में पुलिस की सख्ती: एक दिन में 168 गिरफ्तार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़